Wednesday, May 22 2024 | Time 03:47 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


छत्तीसगढ़ में कांग्रेस एवं भाजपा कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे के कार्यालयों पर किया हंगामा

रायपुर 24 मार्च(वार्ता)पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की लोकसभा की सदस्यता रद्द किए जाने के विरोध में छत्तीसगढ़ की राजधानी में आज कांग्रेस एवं भाजपा कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे के कार्यालयों पर हंगामा किया।इस दौरान हुए पथराव में कुछ पुलिसवालों के अलावा दोनो पार्टियों के लोगो को भी चोटे आई है।
मिली जानकारी के अनुसार श्री गांधी की सदस्यता रद्द करने की खबर आने के बाद युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता राजधानी स्थित भाजपा के कार्यालय एकात्म परिसर के सामने प्रदर्शन किया और वहां बाहर लगे भाजपा नेताओं के पोस्टर पर स्याही फेंक दी।इस दौरान भाजयुमो के कार्यकर्ताओ के साथ उनकी भिडन्त भी हुई।पुलिस ने पहुंचकर दोनो दलों के लोगो को अलग किया।
इसी बीच भाजपा के कार्यकर्ता प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन पहुंच गए और कार्यालय का घेराव कर दिया।यहां पर भी दोनो पार्टियों के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए।इसके बाद दोनो तरफ से पथराव हुआ जिसमें कुछ पुलिसवालों के अलावा दोनो पार्टियों के लोगो को भी चोटे आई।पुलिस ने किसी तरफ स्थिति को नियंत्रित किया और भाजपा कार्यकर्ताओं के वहां से हटाया।
इस घटना के बाद पुलिस अधिकारियों ने जिलों में भी टकराव की आशंका को देखते हुए राज्यभर में पुलिस को एलर्ट कर दिया है।राजधानी में दोनो पार्टी के कार्यालयों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।
साहू
वार्ता
image