Wednesday, May 22 2024 | Time 05:09 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


हर पात्र बहन को लाड़ली बहना योजना का लाभ दिलाने के लिए सरकार प्रतिबद्ध-सखलेचा

भोपाल, 25 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश के विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा ने कहा कि प्रदेश सरकार हर पात्र बहन को लाड़ली बहना योजना का लाभ दिलाने के लिए प्रतिबद्ध है।
श्री सखलेचा आज मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना के शिविर शुभारंभ अवसर पर जावद विधानसभा क्षेत्र की नगर परिषद अठाना, जावद, सरवानिया महाराज एवं नयागांव में सहभागिता की। उन्होंने बहनों से संवाद कर योजना से संबंधित फॉर्म भरने हेतु बनाए गए केंद्रों का निरीक्षण किया साथ ही बहनों के आवेदन सफलता पूर्वक पोर्टल पर दर्ज हो, इसके लिए अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिए।
उन्होंने कहा कि यह सिर्फ लाड़ली बहना योजना का शुभारंभ नहीं, यह मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा एक ऐसे जनअभियान की शुरुआत है जिसका लक्ष्य आपके साथ-साथ पूरे मध्यप्रदेश की बहनों को आर्थिक रूप से सशक्त बनाना है। हर पात्र बहन को लाड़ली बहना योजना का लाभ दिलाने हेतु हम प्रतिबद्धता के साथ कार्य कर रहे हैं।फॉर्म भरने में किसी तरह की त्रुटि न हो यह सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने ऐसी व्यवस्था बनाई है जिसके माध्यम से हर महिला का ई-केवाईसी भी गांव गांव में कैंप के माध्यम से किया जाएगा और उसका खर्च भी सरकार उठाएगी।
नाग
वार्ता
image