Tuesday, Jun 18 2024 | Time 20:46 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


युवक की मौत के मामले में दो पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज

बैतूल, 30 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में देशी कट्टे से गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई थी। पुलिस ने इस मामले में युवक के दो साथियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) नीरज सोनी ने आज बताया कि 19 अप्रैल को मोहक कोकाश (22) निवासी गौठाना अपने साथी संस्कार ताम्रकार एवं राहुल देशमुख के साथ अपने घर की छत पर बैठकर अवैध देशी कट्टे से खिलवाड़ कर रहे थे। मोहक कोकाश के बगल मे बैठे संस्कार ताम्रकार के हाथ से धोखे से देशी कट्टा से गोली चलने से मोहक के हाथ एवं पेट में गोली लगने से वह घायल हो गया था। जिला अस्पताल में भर्ती मोहक को देशी कट्टे से गोली लगने की वास्तविक जानकारी नही देकर पुलिस को एयरगन से गोली चलने की मिथ्या जानकारी दी और सबूत में राहुल देशमुख ने मोहक के घर से एयरगन एवं छर्रे लाकर दिये।
घायल मोहक की हालत गंभीर होने पर डॉक्टर के बेहतर उपचार के लिए रेफर करने पर परिजनों ने नागपुर के मेडिकल कालेज मे भर्ती किया। उपचार के दौरान 25 अप्रैल को मोहक कोकाश की मृत्यु हो गई। पुलिस ने मोहक कोकाश के पोस्टमार्टम उपरांत पेट से निकली बुलेट जप्त की। एएसपी ने बताया कि आरोपी संस्कार ताम्रकार एवं राहुल देशमुख के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है। पुलिस ने और पूछताछ के लिए आरोपियो को रिमांड पर लिया है।
सं बघेल
वार्ता
image