Thursday, Apr 18 2024 | Time 07:44 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


बजरंग दल पर प्रतिबंध की कांग्रेस की घोषणा पर शिवराज ने कमलनाथ से मांगा जवाब

भोपाल, 03 मई (वार्ता) कर्नाटक चुनाव के पूर्व कांग्रेस के घोषणा पत्र में बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने की घोषणा को लेकर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ से जवाब मांगा है।
श्री चौहान ने अपने बयान में कहा, जाको प्रभु दारुण दुख देही, ताकी मति पहले हर लेही, कांग्रेस की मति मारी गई है।
बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने की बात कह रहे हैं। वह बजरंग दल जो प्रखर राष्ट्रवादी संगठन है, आतंकवाद और लव जिहाद का विरोध करता है। धर्म और संस्कृति के प्रति स्वाभिमान और जागरण का भाव पैदा करने वाले संगठन की तुलना कांग्रेस पीएफआई जैसे आतंकवादी संगठन से कर रही है।
उन्होंने कहा कि ये वही कांग्रेस है, जो भगवान राम के मंदिर निर्माण का विरोध करती थी। जिन्होंने रामसेतु को काल्पनिक कहा था। मौका मिलते ही हिंदुत्व का विरोध करने वाली कांग्रेस का आज चेहरा पूरी तरह से बेनकाब हो गया है।
इसी क्रम में उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में सिमी के नेटवर्क को खाद पानी कौन देता था। सर्जिकल स्ट्राइक का विरोध करने वाले, आतंकवादियों को महिमामंडित करने वाले अब बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने की बात कर रहे हैं।
इसके साथ ही श्री चौहान ने कहा कि श्री कमलनाथ हनुमान जी के बड़े भक्त बनते हैं। कांग्रेस बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने की बात कर रही है, श्री कमलनाथ भी इसका जवाब दें।
गरिमा
वार्ता
More News
पुलिस के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए, तीन जवान घायल

पुलिस के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए, तीन जवान घायल

16 Apr 2024 | 10:13 PM

जगदलपुर, 16 अप्रैल (वार्ता) छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में आज पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए और तीन जवान घायल हो गए। पुलिस ने घटनास्थल से चार ए के 47 राइफल और अन्य हथियार जप्त किए हैं।

see more..
image