Wednesday, Apr 17 2024 | Time 04:03 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


जबलपुर में कांग्रेस दफ्तर पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने की तोड़फोड़

जबलपुर, 04 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के जबलपुर में आज कथित तौर पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के कार्यालय पर जम कर तोड़फोड़ की।
तोड़फोड़ के आरोपी हाथों में बजरंग दल का झंडा थामे हुए थे। घटनाक्रम के कई वीडियो सामने आए हैं, जिसमें आरोपी जय श्री राम के नारे भी लगाते हुए सुनाई दे रहे हैं। आरोपियों ने जिला कांग्रेस कार्यालय में तोड़फोड़ के साथ वहां लगे पोस्टर भी फाड़ दिए।
तोड़फोड़ का घटनाक्रम सामने आते ही स्थानीय पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्थितियों पर काबू पाया और आरोपियों को वहां से खदेड़ दिया।
कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में राष्ट्रविरोधी संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के साथ ही बजरंग दल पर भी प्रतिबंध लगाने का जिक्र किया है। इसके बाद से ही कांग्रेस के खिलाफ कई स्थानों से इस प्रकार की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं।
इस संबंध में कांग्रेस की प्रदेश इकाई के मीडिया विभाग के अध्यक्ष के के मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस ने बजरंग दल के बारे में जो भी कहा, संगठन ने उसका सही चरित्र जबलपुर में दिखाया है। अब प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा को स्पष्ट कर देना चाहिए कि क्या ये वही बजरंग दल है, जिसे 24 घंटे पहले उन्होंने राष्ट्रवादी बताया था।
गरिमा
वार्ता
image