Friday, Apr 19 2024 | Time 18:09 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


खरगोन में पंप हाउस से चोरी के आरोप में 10 गिरफ्तार

खरगोन 05 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के भीकन गांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत बिंजलवाड़ा सिंचाई परियोजना के पंप हाउस से करीब 6.50 लाख रुपये के समान की चोरी के मामले में देवास समेत कुछ अन्य जिलों के 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।
भीकनगांवन के थाना प्रभारी सौरव बाथम ने बताया कि 30 अप्रैल को ग्राम दोड़वा में स्थित बिंजलवाड़ा सिंचाई परियोजना के पंप हाउस से चोरी के मामले में देवास जिले के हसरत अली, साजिद शाह ,राजेश उर्फ मोनू जायसवाल, जुबेर शाह, राहुल परमार, साहिल शाह ,आमीन शाह तथा खंडवा जिले के रामपाल वास्कले, इंदौर के कैफ अंसारी तथा उज्जैन के सलमान शाह को गिरफ्तार किया गया है। उनसे करीब 6.50 लाख रुपये की विद्युत केबल व 762 किलो तांबे के तार तथा घटना में प्रयुक्त पिकअप वाहनऔर 10 एंड्राइड मोबाइल फोन जब्त किए गए हैं।
कैफ, मोनू जायसवाल और साजिद ने उक्त चोरी का सामान खरीदा था।इस मामले में फिलहाल 4 लोग फरार हैं।
आरोपियों को आज न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया जहां से 7 आरोपियों की पुलिस रिमांड तथा 3 को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।
जीवीपीआर इंजिनियर्स लिमिटेड कंपनी के एचआर वेंकटेश द्वारा शिकायत की गई थी कि बिंजलवाड़ा सिंचाई परियोजना के तहत तैयार हो रहे पंप हाउस से दो ट्रांसफार्मर को तोड़कर उसका कॉपर वायर केबल बंडल और अन्य सामान चोरी किया गया है।
सं नाग
वार्ता
image