Thursday, Apr 18 2024 | Time 13:01 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


आत्महत्या मामले में सोसाइटी प्रबंधक और कंप्यूटर ऑपरेटर गिरफ्तार

बड़वानी 06 मई (वार्ता) बड़वानी जिले के पाटी थाना क्षेत्र के लिंबी स्थित आदिम जाति सेवा सहकारी संस्था लिबी के प्रबंधक द्वारा कार्यालय भवन में फांसी लगाकर आत्महत्या कर किए जाने के मामले में पुलिस ने शाखा प्रबंधक और कंप्यूटर ऑपरेटर को आज गिरफ्तार कर लिया है।
पाटी के थाना प्रभारी आरके लोवंशी ने बताया कि 19 जनवरी 2022 को आदिम जाति सेवा सहकारी संस्था लिंबी के प्रबंधक संतोष राठौड़ द्वारा फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिए जाने के मामले में जिला सहकारी केंद्रीय बैंक शाखा पाटी के प्रबंधक मनोहर सोनी तथा कंप्यूटर ऑपरेटर विजय उर्फ विजेश यादव को गिरफ्तार किया गया है।
उन्होंने बताया कि संतोष राठौड़ ने आरोपियों द्वारा परेशान किए जाने के चलते पाटी स्थित कार्यालय भवन में ही फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली गई थी। उसके द्वारा लिखे गए सुसाइड नोट एवं परिजनों के कथन के आधार पर पर्यवेक्षक जगन आंजना, मनोहर सोनी और विजय उर्फ विजेश यादव के विरुद्ध आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने संबंधी धाराओं के अंतर्गत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया था।
घटना के बाद से आरोपी फरार हो गए थे और उनके विरुद्ध पुलिस अधीक्षक ने दो -दो हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। इस मामले में फरार जगन आंजना की भी तलाश की जा रही है।
सं नाग
वार्ता
image