Tuesday, Jun 18 2024 | Time 20:26 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


युवक ने होटल के कमरे में की आत्महत्या

रतलाम, 08 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के रतलाम स्थित एक होटल के कमरे में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कमरे में युवक के साथ एक लड़की भी थी।
पुलिस सूत्रों के अनुसार कमरे के होटल में युवक का शव फांसी के फंदे पर लटका होने की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पंहुची और मामले की जांच प्रारंभ की गई। मृत युवक का नाम दीपक प्रजापत (25) है, जो समीपस्थ गांव नगरा का निवासी है और बीती रात होटल में आकर रुका था। उसके साथ एक लडकी भी थी।
सूत्रों ने कहा कि रात को किसी समय उसने कमरे में खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसके साथ आई लडकी सुबह सोकर उठी और उसने अपने साथी को फांसी पर लटके देखा। ये खतरनाक दृश्य देखकर लड़की की तबियत खराब हो गई। युवती को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
प्रारंभिक जांच में पता चला कि मृतक दीपक प्रजापत शादीशुदा था और उसकी एक छोटी बच्ची भी है। कुछ दिनों पूर्व इन्स्टाग्राम पर उसकी दोस्ती किसी लड़की से हुई थी, जिससे मिलने के लिए वह रतलाम आता था। दीपक के परिजनों को जब इस बात का पता चला, तो उन्होने दीपक को समझाने की कोशिश की। बीती रात भी जब वह लडकी से मिलने आ रहा था, तो उसके परिजनों ने उसे रोका था। लेकिन वह नहीं माना और रतलाम आ गया।
सं प्रशांत
वार्ता
image