Tuesday, Jun 18 2024 | Time 21:22 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मधुमक्खी के हमले से बचने अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूदा युवक

खण्डवा 8 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के खण्डवा के शासकीय जिला मुख्य चिकित्सालय में आज सुबह एक युवक ने मधुमक्खियों के हमला से बचने के लिए वह अस्पताल की तीसरी मंज़िल से नीचे कूद गया। सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार जिला मुख्य स्वास्थ्य एवं चिकित्सा अधिकारी ने इस घटना पर जाँच के आदेश दिए है। खंडवा जिले के रामपुरा गांव का रहने वाला सचिन अपनी गर्भवती पत्नी की डिलीवरी के लिए यहाँ आया था। कल ही उसकी पत्नी ने बेटे को जन्म दिया। रात में युवक अस्पताल की तीसरी मंज़िल के बरामदे में ही सोया हुआ था तभी सुबह साढ़े तीन-चार बजे के बीच अचानक उसे कुछ काटा तो वह उठ गया। उसने मधुमक्खी के हमले से घबराकर अचानक तीसरी मंजिल से नीचे छलांग लगा दी। यहाँ सिर के बल गिरने से उसे प्राणघातक चोट आई, बहुत खून बह गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।
इस घटना से परिजन व्यथित है। उन्होंने युवक की मौत के लिए अस्प्ताल प्रबंधन की लापरवाहियों को जिम्मेदार बताया है। जिला अस्पताल के यह बिल्डिंग नया बना है जिसमे कई जगह पर मधुमक्खी ने छत्ते बना लिए है। इन्हे हटाने को लेकर अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की गयी जिसके चलते यह हादसा हुआ।
पुलिस इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच में लिया है।
सं नाग
वार्ता
image