Tuesday, Apr 16 2024 | Time 14:14 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


खरगोन व बड़वानी में विभिन्न दुर्घटनाओं में चार मृत

बड़वानी 8 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के खरगोन तथा बड़वानी जिलों में विभिन्न सड़क दुर्घटनाओं में एक महिला समेत चार लोगों की मृत्यु हो गई।
खरगोन जिले के बड़वाह थाना प्रभारी जगदीश गोयल ने बताया कि आज काट कूट फाटे पर अज्ञात वाहन की टक्कर से दो पहिया वाहन सवार विशाल सोने (21)और राहुल गोलकर(21) की मृत्यु हो गई। उन्होंने बताया कि दोनों कल रात्रि इंदौर में अपने परिजनों को कुछ देर में आने का कह के निकले थे और आज उनके शव बड़वाह थाना क्षेत्र में मिले । वे मूलतः बड़वाह थाना क्षेत्र के जामली निवासी है।
इसी तरह बड़वानी जिले के खेतिया थाना क्षेत्र में आज दोपहर खेतिया सेंधवा राजमार्ग पर ट्रैक्टर की टक्कर से आगे चल रहे दंपति का दु-पहिया वाहन गिर गया और महिला गुनसरी बाई नाइक (33 वर्ष) की चपेट में आने से मृत्यु हो गई। उसका पति भीम सिंह दूर छिटक जाने के चलते बच गया। दंपत्ति महाराष्ट्र के नंदूरबार जिले के तोरणमाल के निवासी थे । पुलिस ने ट्रैक्टर जप्त कर लिया है।
इसी तरह बड़वानी जिले के सेंधवा ग्रामीण थाना क्षेत्र के पुराने आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित गोई नदी के पुल पर एक ट्रक दुपहिया वाहन को टक्कर मारकर पलट गया। घटना में दूध बेचने जा रहे लवाणी निवासी महेश की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। ट्रक के पुल पर ही पलट जाने के चलते करीब 2 घंटे आवागमन अवरुद्ध रहा।
सं नाग
वार्ता
More News
देश के स्वाभिमान और राेजगार के साथ भविष्य की जरूरतों का भी रखा भाजपा ने ध्यान : यादव

देश के स्वाभिमान और राेजगार के साथ भविष्य की जरूरतों का भी रखा भाजपा ने ध्यान : यादव

15 Apr 2024 | 8:05 PM

भोपाल, 15 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी की ओर से लोकसभा चुनाव के लिए जारी किए गए संकल्प पत्र के बिंदुओं की जानकारी देते हुए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कहा कि इस संकल्प पत्र में देश के स्वाभिमान और रोजगार जैसी बातों के साथ ही देश की भविष्य की जरूरतों का भी ध्यान रखा गया है।

see more..
लोकसभा चुनाव रामभक्तों और राम के विरोधियों के बीच - यादव

लोकसभा चुनाव रामभक्तों और राम के विरोधियों के बीच - यादव

15 Apr 2024 | 8:03 PM

राजगढ़, 15 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को निशाने पर लेते हुए कहा कि मौजूदा लोकसभा चुनाव “रामभक्तों” और “राम विरोधियों” के बीच है।

see more..
image