Wednesday, May 22 2024 | Time 19:02 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भाजपा मुख्यालय में बूथ विजय संकल्प अभियान की बैठक संपन्न

भोपाल, 09 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि 10 से 15 मई तक सीएम हेल्पलाइन के लंबित मामलों का निराकरण (निर्माण कार्य छोडकर) किया जाएगा। साथ ही 16 मई से 31 मई तक सीएम हेल्पलाइन के आवेदनों को लिया जाएगा और इन आवेदनों का निराकरण 15 जुलाई तक किया जाएगा।
श्री चौहान आज बूथ विजय संकल्प अभियान और मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान को लेकर प्रदेश कार्यालय में आभासी बैठक में यह बात कही। उन्होने कहा कि 31 मई को होने वाले देवीलोक सलकंनपुर माता के लोर्कापण की भी जानकारी दी। मुख्यमंत्री ने 15 विभागों की 67 प्रकार के कार्यो के निराकरण के संबंध में जानकारी दी। जिसमें आदिम जाति कल्याण विभाग, उच्च शिक्षा विभाग, मध्यप्रदेश राज्य कृषि विपणन बोर्ड सेवाएं, सहकारिता विभाग की सेवाएं एवं श्रम विभाग की सेवाएं शामिल है। जिनका सीधा लाभ मध्यप्रदेश के नागरिकों को मिलेगा। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा एवं प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद उपस्थित थे।
पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने 4 मई से शुरू हुए बूथ विजय संकल्प अभियान की जानकारी देते हुए कार्यकर्ताओं से आव्हान किया कि यह कार्यक्रम हमारे लिए परिणाममूलक होने वाला है। इसलिए सभी कार्यकर्ता इस अभियान को सफल बनाए। उन्होंने कहा कि बूथ विजय संकल्प अभियान से बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं में टीम भावना का निर्माण होगा। कार्यकर्ता प्रशिक्षित होकर जनता के बीच पहुंचकर पार्टी के जनाधार को और मजबूत करेंगे। इस अभियान से पार्टी के 51 प्रतिशत वोट शेयर के लक्ष्य को प्राप्त करने में सफलता मिलेगी।
नाग
वार्ता
image