Friday, Apr 19 2024 | Time 23:43 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


सोनिया-खरगे को बधाई, मध्यप्रदेश चुनाव के बाद भाजपा का मध्य भारत से भी सफाया : दिग्विजय

अनूपपुर, 13 मई (वार्ता) कर्नाटक में प्रचंड जीत पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने पार्टी के आला नेतृत्व को बधाई देते हुए आज दावा किया कि मध्यप्रदेश में चुनाव के बाद भारतीय जनता पार्टी का मध्य भारत से भी सफाया हो जाएगा।
श्री सिंह ने यहां संवाददाताओं से चर्चा के दौरान कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस की जीत के लिए पार्टी के कार्यकर्ता और प्रदेश का नेतृत्व बधाई के पात्र हैं।
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस जीत का श्रेय खास तौर पर पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी को जाता है, जो स्वास्थ्य खराब होने के बाद भी वहां प्रचार के लिए गईं। उन्होंने पार्टी के नेता राहुल गांधी को भी इसके लिए बधाई दी।
श्री सिंह ने कहा कि कर्नाटक में हार के साथ ही भाजपा का दक्षिण से सफाया हो गया है। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि मध्यप्रदेश चुनाव के बाद सब देखेंगे कि भाजपा का मध्य भारत से भी सफाया हो जाएगा। इस बार कांग्रेस मध्यप्रदेश में भी इतना बहुमत लाएगी कि जोड़तोड़ की गुंजाइश भी नहीं रहेगी।
गरिमा
वार्ता
More News
मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

19 Apr 2024 | 7:57 PM

भोपाल, 19 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के पहले चरण में मध्यप्रदेश में आज छह संसदीय सीटों के लिए मतदान शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया और कुल एक करोड़ 13 लाख से अधिक मतदाताओं में से लगभग सत्तर प्रतिशत लोगों ने अपने मताधिकार का उपयोग किया। यह आकड़ा अभी और बढ़ने के आसार हैं।

see more..
image