Tuesday, Apr 23 2024 | Time 19:03 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


शिवराज ने गोटेगाँव में मणिनागेंद्र सिंह को श्रद्धांजलि दी

नरसिंहपुर, 13 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज यहाँ ज़िले के गोटेगाँव की नई कृषि उपज मंडी में विधायक जालम सिंह पटेल के सुपुत्र स्व. मणिनागेंद्र सिंह पटेल की श्रद्धांजलि सभा में शामिल हुए।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार श्री चौहान ने स्व. मणिनागेंद्र सिंह पटेल की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धा-सुमन अर्पित किए और ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। मुख्यमंत्री ने परिवारजन को ढांढस बंधाया।
मुख्यमंत्री ने स्व. मोनू के समाज-सेवा कार्यों का उल्लेख करते हुए कहा कि मैं बचपन से मोनू को जानता था। पटेल परिवार ने मणिनागेंद्र सिंह फाउंडेशन द्वारा उनके सेवा कार्यों को आगे बढ़ाने का संकल्प लिया है। इस फाउंडेशन द्वारा युवाओं के ब्लड सेम्पल लेकर जाँच कराई जायेगी, जिससे गंभीर रोगों का समय पर पता लगा कर उनका तत्परता से उपचार किया जा सके।
केंद्रीय जल शक्ति, खाद्य प्र-संस्करण उद्योग राज्य मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने श्रद्धांजलि सभा में आये सभी लोगों के प्रति कृतज्ञता व्यक्त की। उन्होंने परिवार की ओर से स्व. मोनू पटेल के सेवा कार्यों को आगे बढ़ाने का संकल्प व्यक्त किया।
श्रद्धांजलि सभा में केन्द्रीय इस्पात एवं ग्रामीण विकास राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते, प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग सहित सांसद, विधायक, जन-प्रतिनिधि और बड़ी संख्या में नागरिक मौजूद थे।
नाग
वार्ता
image