Thursday, Apr 25 2024 | Time 07:24 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कर्नाटक में कांग्रेस की जीत पर भोपाल में कांग्रेस मुख्यालय में जश्न

भोपाल, 13 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित कांग्रेस मुख्यालय में आज कर्नाटक में कांग्रेस की प्रचंड जीत को लेकर देर शाम तक जश्न मनाया गया।
मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ कहा प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहाने ने कर्नाटक में जिन 8 सीटों पर प्रचार किया था, उनमें से भाजपा छह सीटें हारी। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में भी कुछ इसी तरह का हाल होने वाला है। उन्होंने कहा कि बजरंग बली और कांग्रेस के कार्यकर्ता की कर्नाटक में जीत हुई है। कर्नाटक के बाद अब मध्यप्रदेश में बजरंगबली का आशीर्वाद हमें जरूर मिलेगा। उन्होंने कहा कर्नाटक बुद्धिजीवियों का हब है। जितनी सीटें कांग्रेस को मिली उसकी आधी सीटें भी बीजेपी को नहीं मिली हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरा ज़ोर लगा लिया, रोड शो भी किया, नुक्कड़ सभा भी की। कर्नाटक के परिणामों से दक्षिण भारत ने उत्तर भारत को दिशा दिखाई है।
कर्नाटक विधानसभा चुनाव में आये परिणाम और कांग्रेस को बहुमत मिलने पर आज प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ की उपस्थिति में कांग्रेस मुख्यालय में जश्न मनाया गया, कांग्रेसजनों द्वारा परस्पर बधाई देते हुए आतिशबाजी की गई, मिष्ठान वितरित किया गया।
इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस के पदाधिकारी चंद्रप्रभाष शेखर, राजीव सिंह, प्रकाश जैन, पी.सी. शर्मा, राजेन्द्र सिंह, जे.पी. धनोपिया, के.के. मिश्रा, सुश्री संगीता शर्मा सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसजन उपस्थित थे।
नाग
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image