Thursday, Mar 28 2024 | Time 21:51 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


महिला का अपमान, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हुयी सक्रिय

कटनी, 15 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के कटनी जिले के स्लिमनाबाद थाना क्षेत्र में एक महिला और उसके कथित प्रेमी के गले में जूते चप्पलों की माला पहनाकर सड़क पर घुमाने तथा इस घटना का वीडियो बनाकर वायरल करने के मामले की जांच पुलिस ने प्रारंभ कर दी है।
पुलिस सूत्रों का कहना है कि पीड़ित पक्ष की ओर से औपचारिक तौर पर साेमवार तक कोई शिकायत नहीं मिली है, लेकिन वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस प्रशासन ने अपने स्तर पर पड़ताल शुरू कर दी है। अब संबंधित पक्षों से संपर्क का प्रयास किया जा रहा है।
सूत्रों ने कहा कि पीड़ित महिला स्लिमनाबाद थाना क्षेत्र में अपनी ससुराल में रहती थी। उसका मायका जिले के बड़वारा क्षेत्र में है। महिला का कथित प्रेमी उत्तरप्रदेश के पीलीभीत क्षेत्र का निवासी है और वह महिला से मिलने के लिए स्लिमनाबाद क्षेत्र में आया था। महिला के ससुराल पक्ष के लोगों को यह बात पता चल गयी और इसको लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ। इसी दौरान कुछ लोगों ने महिला और कथित प्रेमी के गले में जूतों चप्पल की माला डाल दी और उनका मोहल्ले में जुलूस निकाल दिया।
कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया। यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया। यह मामला चार पांच दिन पुराना बताया गया है। स्लिमनाबाद थाना पुलिस इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद सक्रिय हुयी और पीड़ितों तथा कथित आरोपियों के बारे में पता लगाने की कोशिश प्रारंभ की।
थाना प्रभारी विपिन सिंह ने बताया कि महिला अपने कथित प्रेमी के साथ चली गई है। इस मामले की जांच की जा रही है और दोषियों के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगा।
सं प्रशांत
वार्ता
image