Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:55 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


धमतरी विधायक रंजना साहू सड़क हादसे में बाल-बाल बचीं

धमतरी 19 मई (वार्ता) छत्तीसगढ़ की धमतरी विधायक रंजना साहू आज गरियाबंद जिले में हुए सड़क हादसे में बाल-बाल बच गई। उनकी कार अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें सवार विधायक, चालक समेत सभी 6 लोगों को मामूली चोटें आई है।
पुलिस के अनुसार धमतरी से भाजपा विधायक एवं प्रदेश भाजपा प्रवक्ता रंजना साहू आज कार में दोपहर धमतरी से गरियाबंद विधायक डमरुधर पुजारी के बेटे की शादी के कार्यक्रम में शामिल होने उनके गृहग्राम के लिए रवाना हुई। दोपहर 2 बजे झरियाबहरा के आगे देवभोग नेशनल हाईवे रोड में ग्राम कोदोमाली के पास सामने से आ रही ट्रक को साइड देने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर पलटने के बाद कार खड़ी हो गई। कार में विधायक रंजना साहू, धमतरी शहर भाजपा मंडल अध्यक्ष विजय साहू, ग्राम पंचायत रुद्री की सरपंच अनिता यादव, नीलू रजक, पीएसओ राजेंद्र साहू तथा कार चालक सवार थे। सभी को उपचार के लिए मैनपुर के अस्पताल ले जाया गया जहां सभी का प्राथमिक उपचार किया गया।
सं नाग
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image