Thursday, Apr 25 2024 | Time 12:30 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मुरैना में बिजली कटौती के खिलाफ कांग्रेस का धरना प्रदर्शन

मुरैना, 20 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुरैना शहर में अघोषित बिजली कटौती के खिलाफ आज कांग्रेजनों ने धरना प्रदर्शन किया।
जिला कांग्रेस के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एमएस रोड स्थित बिजली घर पर धरना प्रदर्शन किया। बिजली कंपनी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। धरने की सूचना मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और धरना प्रदर्शन को समाप्त करने को कहा, लेकिन प्रदर्शनकारी महाप्रबंधक को अपना ज्ञापन सौंपने की मांग पर अड़े रहे।
कांग्रेस की ओर जारी विज्ञप्ति में कहा गया कि शहर में हर दिन 8 से 10 घंटे तक लगातार बिजली कटौती की जा रही है जिसके कारण भीषण गर्मी में शहरवासी बेहाल हो रहे हैं। जिसके कारण शहरवासियों में बिजली कंपनी प्रबंधन के खिलाफ गहरा आक्रोश व्याप्त है।
वहीं जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष विष्णु अग्रवाल ने पुलिस के अधिकारियों से कहा वे जब तक धरना प्रदर्शन समाप्त नहीं करेंगे तब तक कंपनी के महाप्रबंधक ज्ञापन लेने नहीं आएंगे।
सं नाग
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image