Saturday, Apr 20 2024 | Time 17:35 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


शिवराज कल पन्ना में 178 करोड़ के विकास कार्यों का करेंगे लोकार्पण एवं भूमिपूजन

पन्ना, 21 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कल 22 मई को पन्ना प्रवास के दौरान पन्ना विधानसभा के 178 करोड़ से अधिक के 14 विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन करेंगे। इसमें 5 करोड़ 45 लाख 93 हजार रूपए के 06 विकास कार्य का लोकार्पण और 173 करोड़ से अधिक के 8 विकास कार्य का शिलान्यास शामिल है।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार प्र्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत अजयगढ़-कुंवरपुर-राजापुर मार्ग, करहिया से डुबकी मार्ग और कल्याणपुर से सरकोहा मार्ग सहित नगर पालिका परिषद पन्ना के वार्ड क्रमांक 3, 11 एवं 18 के विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण शामिल है।
मुख्यमंत्री ग्राम लक्ष्मीपुर में नवीन कृषि महाविद्यालय भवन और जनकपुर में पन्ना रेलवे स्टेशन भवन का भूमिपूजन करने के उपरांत छत्रसाल स्टेडियम पन्ना में ग्राम बहिरवारा-रतनपुर सड़क, सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र अजयगढ़ में पब्लिक हेल्थ यूनिट, महेन्द्र भवन पैलेस पन्ना का हेरिटेज होटल के रूप में उन्नयन कार्य, अमृत 2.0 के तहत जलप्रदाय योजना एवं वाॅटर बाडी रिजूविनेशन के विकास कार्य, सकरिया स्थित हवाई पट्टी के पुनर्निर्माण एवं उड़ान ट्रेनिंग अकादमी के कार्य तथा श्री जुगल किशोर इंडोर स्टेडियम के निर्माण कार्य का भूमिपूजन करेंगे।
सं बघेल
वार्ता
image