Friday, Apr 26 2024 | Time 03:03 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


नर्मदा नदी में दो डूबे, एक की मृत्यु

बड़वानी /खरगोन 22 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के अंजड़ थाना क्षेत्र में आज नर्मदा नदी में नहाने के दौरान एक युवक की मृत्यु हो गई जबकि एक लापता हो गया। इस घटना में तीन अन्य युवक बचा लिए गए।
उप पुलिस अधीक्षक कुंदन सिंह मंडलोई ने बताया कि नहाने के दौरान गहरे पानी में चले जाने से आवली निवासी अभिषेक काग और कृष्णा डूब गए, जबकि तीन अन्य बचा लिए है। उन्होंने बताया कि 19 वर्षीय अभिषेक के शव को एसडीईआरएफ की टीम ने निकाल लिया है, जबकि कृष्णा की खोज जारी है।
इसी तरह खरगोन जिले के गोगावां थाना क्षेत्र में स्थित इंदिरा सागर नहर में कल एक युवती का अर्ध नग्न शव मिला है। गोगावा के थाना प्रभारी प्रवीण आर्य ने बताया कि कल दोपहर रोडिया अहीर खेड़ा के बीच इंदिरा सागर नहर में एक युवती के शव के बह के आने की सूचना मिली थी। इसके बाद शव को बाहर निकाला गया और शुरुआती परीक्षण में यह पता चला है कि करीब 3 दिन पुराने शव के चेहरे के हिस्से को जलीय जंतु ने खा लिया है।
उन्होंने कहा कि शिनाख्त नहीं हो पाने के चलते शव को पहचान हेतु सुरक्षित रखा गया है। कल इसका पोस्टमार्टम कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि केवल अधोवस्त्र में पाई गई युवती के शरीर पर किसी भी प्रकार के चोट के निशान नहीं है।
सं बघेल
वार्ता
image