Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:48 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


देश का विपक्ष परिपक्व नहींः विजयवर्गीय

ग्वालियर, 28 मई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने नयी संसद के उद्घाटन समारोह का विपक्ष द्वारा बहिष्कार किए जाने को देश के लिए दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए आज कहा कि विपक्ष परिपक्व नहीं है। कुछ मामले ऐसे होते हैं जिसमें राजनीति से ऊपर उठकर काम करना चाहिये।
ग्वालियर आगमन पर आज पत्रकारों से चर्चा में श्री विजयवर्गीय ने कहा कि आज जनता तो सब समझ रही है। वह समय आना पर विपक्ष को समझा भी देगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस तरीके से वैदिक रीति से पूजा पाठ करके संसद का शुभारंभ किया यह सराहनीय है।
पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बारे में पूछे गये एक सवाल के जबाब में श्री विजयवर्गीय ने कहा कि जब तक श्री सिंह हैं तब तक हमें कोई चिंता नहीं है उनका चेहरे से कांग्रेस को वोट नहीं मिलते। वहीं भाजपा ने विकास किया है। भाजपा के वरिष्ठ नेता दीपक जोशी के कांग्रेस में जाने अनूप मिश्रा के भी बगावत करने के बारे में पूछे जाने पर उन्हाेंने कहा कि वे किसी व्यक्ति विशेष के बारे में कुछ नहीं कह सकते हैं। भाजपा एक कैडरबेस पार्टी है उसमें आयडोलॉजी से जुडे लोग होते हैं, वह ऐसा कुछ नहीं सोचते हैं। भाजपा में बदलाव की चर्चा के बारे में पूछे जाने पर उन्हाेंने कहा कि राज्य में कोई बदलाव नहीं होगा और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तथा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के नेतृत्व में ही चुनाव लडा जायेगा और भाजपा दो तिहाई बहुमत से सत्ता में फिर लौटेगी।
कर्नाटक की जीत के बाद कांग्रेस में उत्साहित होने और मध्यप्रदेश में भी कर्नाटक की तर्ज पर जीतने के बारे में पूछे जाने पर श्री विजयवर्गीय ने कहा कि सपना देखना सबका अधिकार है। भाजपा दो तिहाई से ज्यादा सीट जीतकर सरकार बनायेगी। मैदानी क्षेत्र में भाजपा का काम है। भाजपा अपना ही इतिहास मध्यप्रदेश में दोहरायेगी।
सं बघेल
वार्ता
More News
दूसरे चरण में मध्यप्रदेश में एक करोड़ से अधिक मतदाता डाल सकेंगे वोट

दूसरे चरण में मध्यप्रदेश में एक करोड़ से अधिक मतदाता डाल सकेंगे वोट

25 Apr 2024 | 7:50 PM

भोपाल, 25 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत मध्यप्रदेश में शुक्रवार को छह संसदीय क्षेत्राें में सख्त सुरक्षा प्रबंधों के बीच एक करोड़ 11 लाख 62 हजार से अधिक मतदाता 12,828 मतदान केंद्रों पर अपने मताधिकार का उपयोग कर सकेंगे। मतदान पूर्ण होने के साथ ही 80 प्रत्याशियों की किस्मत इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में बंद हो जाएगी।

see more..
image