Friday, Jun 21 2024 | Time 13:48 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


महाकाल लोक की मूर्तियों के क्षतिग्रस्त मामले में दोषियों पर हो कार्रवाई: मिश्रा

भोपाल, 29 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के उज्जैन स्थित श्री महाकाल लोक की कुछ मूर्तियों के तेज आंधी तूफान में क्षतिग्रस्त होने के मामले में आज प्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग के अध्यक्ष के के मिश्रा ने भ्रष्ट्राचार का आरोप लगाते हुए इस मामले में दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।
श्री मिश्रा ने यहां पत्रकारों से चर्चा में यह आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री कमलनाथ द्वारा घोषित जांच समिति, जिसके सदस्य सज्जनसिंह वर्मा, रामलाल मालवीय, महेश परमार, मुरली मोरवाल, दिलीप गुर्जर, शोभा ओझा एवं के के मिश्रा है, ये समिति घटना स्थल पहुंचेगी। मौका मुआयना करेगी और आवश्यक हुआ तो इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कराने का प्रयास भी करेगी।
श्री मिश्रा का आरोप है कि इस भ्रष्टाचार को लेकर कांग्रेस विधायक महेश परमार द्वारा की गई शिकायत के बाद जिन चिन्हित भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ लोकायुक्त संगठन ने एफआईआर दर्ज की है, उन्हीं अधिकारियों को मलाईदार पदों पर नियुक्त किए जाने के पीछे सरकार की कौनसी ईमानदार मंशा छिपी हुई है। उन्होंने कहा कि इस घटना के बाद तो यह भी स्पष्ट हो गया है कि प्रदेश में 50 प्रतिशत से अधिक कमीशन भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ रहा है।
बघेल
वार्ता
More News
यादव महंत श्री नृत्य गोपालदास जी के जन्मोत्सव में हुए शामिल

यादव महंत श्री नृत्य गोपालदास जी के जन्मोत्सव में हुए शामिल

20 Jun 2024 | 9:40 PM

भोपाल, 20 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने अयोध्या में भगवान श्रीराम मंदिर में दर्शन किए। डॉ. यादव महंत श्री नृत्य गोपालदास जी के जन्मोत्सव में शामिल हुए।

see more..
यादव ने राष्ट्रपति श्रीमती मुर्मू को दी बधायी

यादव ने राष्ट्रपति श्रीमती मुर्मू को दी बधायी

20 Jun 2024 | 9:21 PM

भोपाल, 20 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने राष्ट्रपति श्रीमती द्रौपदी मुर्मू को उनकी जन्म वर्षगांठ पर हार्दिक बधाई दी है।

see more..
image