Thursday, Apr 25 2024 | Time 09:04 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


शराब के अवैध परिवहन के मामले में चालक गिरफ्तार

बड़वानी 08 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के नागलवाड़ी थाना क्षेत्र में 670 पेटी शराब के अवैध परिवहन के मामले में चालक को गिरफ्तार किया गया है।
नागलवाड़ी की थाना प्रभारी सोनल सिसोदिया ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर बालसमुद क्षेत्र में अवैध रूप से शराब ले जा रहे एक ट्रक को रोका गया और उसकी जांच करने पर उसमें 670 पेटी अंग्रेजी शराब पाई गई।
उन्होंने बताया कि इस शराब का मूल्य 13 लाख रुपये है। ट्रक चालक लोकेश कोली को गिरफ्तार कर आज न्यायालय के समक्ष पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।
उन्होंने बताया कि चालक को उक्त शराब से भरी ट्रक जुलवानिया से सेंधवा ले जाने के लिए कहा गया था। सेंधवा में उसे किसी अन्य चालक को उक्त ट्रक सौंपनी थी। फिलहाल यह नहीं पता चल सका है कि जुलवानिया तक उक्त ट्रक कहां से आया था।
बालसमुद के चौकी प्रभारी माधव पाटीदार ने बताया कि लोकेश कोली को उक्त ट्रक बड़वानी के मोहित उपाध्याय ने सेंधवा तक ले जाने के लिए कहा था। मामले की विवेचना जारी है।
सं नाग
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image