Saturday, Mar 2 2024 | Time 07:56 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


जब मोदी ने मंच पर बुलाया सतना की 'ज्योति' को

सतना, 09 नवंबर (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में आज उस समय सब आश्चर्यचकित रह गए, जब श्री मोदी ने अपने संबोधन के पहले सतना की एक बेटी को मंच पर बुला कर कहा कि उनके संबोधन के पूर्व ये बेटी अपनी कला का प्रदर्शन करेगी।
श्री मोदी आज मध्यप्रदेश के सतना में भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करने आए थे। सभा के दौरान मंच संचालक ने जैसे ही श्री मोदी का नाम पुकारा, वे आए और उन्होंने अपने संबोधन के पूर्व ज्योति चौधरी नाम की कलाकार को आमंत्रित किया।
श्री मोदी ने कहा कि ज्योति चौधरी ने जी-20 में अपनी प्रतिभा के प्रदर्शन से सम्मेलन में आए विदेशी मेहमानों को मंत्रमुग्ध कर दिया। उन्होंने कहा कि ज्योति चौधरी बंदूक की नली से बने वाद्य यंत्रों से सुर निकालती हैं। इसके बाद ज्योति चौधरी ने अपनी टीम के साथ 'वैष्णव जन तो तेने कहिए' भजन पर अपनी प्रस्तुति दी।
प्रस्तुति के बाद श्री मोदी ने कहा कि ये सतना का सामर्थ्य है कि बंदूक की नली से संगीत के सुर निकलते हैं। विश्व आज जैसे संकटों के घेरे में है, मानवता के लिए भारत जैसे देश दुनिया में अपने विचार का प्रभाव पैदा कर रहे है। ऐसे समय में सतना से ऐसी 'ज्योति' निकलती है, जो बंदूक की नली से संगीत निकालती है। ये दुनिया को सतना का सशक्त संदेश है।
गरिमा
वार्ता
image