Saturday, Mar 2 2024 | Time 09:58 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


राष्ट्रहित का हवाला देकर कमलनाथ की वीडियो मामले की जांच की मांग

भोपाल, 15 नवंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के पुत्र से जुड़े कथित वीडियो को राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़ा मामला बताते हुए इसकी जांच की मांग की है।
श्री कमलनाथ ने एक्स पर पोस्ट किया, '' मैं भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से जानना चाहता हूं कि उनके लिए सबसे पहले पार्टी और परिवार का हित है या देशहित। केंद्रीय मंत्री और विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी श्री नरेंद्र सिंह तोमर के पुत्र के तीन वीडियो अब तक सामने आ चुके हैं। कथित तौर पर 100 करोड रुपए के लेनदेन से शुरू हुआ मामला अब 10000 करोड रुपए तक के लेनदेन तक पहुंच चुका है। इसमें मादक पदार्थों के व्यापार और कनाडा से सीधा संबंध दिखाया जा रहा है। यह मामला अब किसी व्यक्ति या पार्टी का नहीं है, बल्कि सीधे राष्ट्रीय सुरक्षा और नशे के कारोबार से जुड़ता हुआ दिख रहा है। ''
उन्होंने कहा कि इसकी तत्परता से जांच होनी चाहिए ताकि पता चल सके कि सच क्या है और झूठ क्या है? उन्होंने कहा कि ये दुख की बात है कि भाजपा का पूरा राष्ट्रीय नेतृत्व इस समय मध्यप्रदेश में है, लेकिन राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़े इस मुद्दे पर कोई एक शब्द तक नहीं बोल रहा।
श्री कमलनाथ ने कहा कि जो लोग राष्ट्रहित के सामने निजी हित को आगे रख रहे हैं, उन्हें प्रदेश माफ नहीं करेगा।
गरिमा
वार्ता
image