Sunday, Feb 25 2024 | Time 20:55 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मतदान के बाद भाजपा नेताओं ने सत्ता में लौटने का किया दावा

रायपुर 17 नवम्बर(वार्ता)छत्तीसगढ़ में दूसरे एवं आखिरी चरण का मतदान समाप्त होने के बाद भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव,पूर्व मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह एवं भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं सासंद डा.सरोज पाण्डेय ने भाजपा के सत्ता में लौटने का दावा किया है।
प्रदेश अध्यक्ष श्री साव ने आज शाम यहां जारी बयान में कहा कि प्रदेश में परिवर्तन की प्रचण्ड लहर बह रही है और कांग्रेस के कुशासन और कुनीतियों से त्रस्त मतदाता कांग्रेस की भूपेश सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंकने के निश्चय के साथ मतदान केंद्रों तक बड़ी संख्या में पहुंचे। उन्होने कहा कि जनता कांग्रेस सरकार की वादाखिलाफी के साथ साथ अन्याय, अत्याचार, भ्रष्टाचार, छलावा से बेहद रुष्ट है और जनता ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ अपने आक्रोश को अपने मताधिकार के जरिए व्यक्त किया है।
पूर्व मुख्यमंत्री डा.सिंह सिंह ने मतदान के प्रति जनता, खासकर महिलाओं और युवाओं के उत्साह को प्रदेश की भूपेश सरकार की विदाई का फरमान बताया। उन्होने कहा कि प्रदेशभर में मतदान के द्वितीय चरण में जनता की बढ़–चढ़कर की गई भागीदारी भूपेश सरकार के प्रति जनाक्रोश की अभिव्यक्ति का प्रमाण पत्र है। अपने किए वादों को पूरा नहीं करके, पूर्ण शराबबंदी के वादे से मुकर कर, बेरोजगारी भत्ते के मुद्दे पर छलावा व नई भर्तियों को रोककर और अनियमित, संविदा व दैनिक वेतनभोगी कर्मियों का नियमितीकरण नहीं करके भूपेश सरकार ने विश्वासघात किया है।
भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व राज्यसभा सासंद डॉ.पाण्डेय ने कहा कि मतदान के प्रति प्रदेश के मतदाताओं के उत्साह से भाजपा का यह विश्वास दृढ़ हो गया है कि पहले चरण की तरह दूसरे चरण का मतदान भी भाजपा के लिए अनुकूल परिणाम लेकर आएगा और छत्तीसगढ़ में भाजपा की बहुमत की सरकार बनने जा रही है। उन्होने उत्साहपूर्वक मतदान के लिए सभी मतदाताओं का आभार व्यक्त किया।
साहू
वार्ता
image