Friday, Mar 1 2024 | Time 03:17 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


विदिशा जिले में लहराया भाजपा का परचम

विदिशा, 3 दिसंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के विदिशा जिले की पांचों विधानसभा सीटों पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी विजयी हुए हैं।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार जिले की विदिशा सीट पर भाजपा के प्रत्याशी मुकेश टंडन ने 27 हजार से अधिक मतों से कांग्रेस के प्रत्याशी शशांक भार्गव को पराजित किया। बासौदा सीट पर हरिसिह रघुवंशी ने 25 हजार मतों से कांग्रेस के प्रत्याशी निशांक जैन को हराया। कुरवाई सीट पर भाजपा के हरिसिह सप्रे ने 26 हजार से अधिक मतों से कांग्रेस की रानी अहिरवार को पराजित किया।
इसी तरह जिले की सिरोंज सीट पर भाजपा के उमाकांत शर्मा ने कांग्रेस के गगनेन्द्र सिंह रघुवंशी को लगभग 23 हजार मतों से हरा कर जीत हासिल की है। शमशाबाद सीट पर सूर्य प्रकाश मीणा ने 19 हजार से अधिक मतों से कांग्रेस के प्रत्याशी सिंधु विक्रम सिंह को पराजित किया है।
सं विश्वकर्मा
वार्ता
More News
मध्यप्रदेश तेजी से विकास की नई ऊंचाइयां प्राप्त करता रहेगा: मोदी

मध्यप्रदेश तेजी से विकास की नई ऊंचाइयां प्राप्त करता रहेगा: मोदी

29 Feb 2024 | 10:15 PM

भोपाल, 29 फरवरी (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि मध्यप्रदेश तेजी से विकास की नई ऊंचाइयां प्राप्त करता रहेगा। विकास परियोजनाएं और कार्य मध्यप्रदेश को विकसित राज्य बनाने के साथ जनता के जीवन को आसान बनायेंगी। इनसे निवेश, नौकरियां और स्वरोजगार के अवसर बढेंगे।

see more..
image