Sunday, Feb 25 2024 | Time 19:55 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


पिकअप वाहन से साढे चार क्विंटल से अधिक गांजा जब्त, दो आरोपी फरार

अनूपपुर, 03 दिसंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले की फुनगा पुलिस ने सड़क चेकिंग के दौरान आज एक पिकअप वाहन से 15 बोरियों में भरा 04 क्विंटल 78 किलोग्राम गांजा जब्त किया। इस मामले के दो आरोपी मौके से फरार हो गए जिनकी तलाश की जा रही है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार राष्ट्रीय राजमार्ग 43 में कदमटोला गांव के पास पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान कोतमा तरफ से आ रहे पिकअप वाहन को गोडारु नदी के किनारे खड़ा करके चालक और गांजा मालिक जंगल की तरफ फरार हो गए। काफी समय तक खड़ी गाड़ी की पुलिस ने पूछताछ की तो कोई भी नहीं मिला। तब पुलिस ने सामान चेक किया तो मिनरल वाटर के कार्टून के नीचे 15 प्लास्टिक बोरों में 478 किलोग्राम गांजा मिला। पुलिस ने तस्करों की गिरफ़्तारी पर 30 हज़ार रूपए के इनाम की घोषणा की है।
सं बघेल
वार्ता
More News
अगले पांच साल महान भारत की नींव डालने के, कोई बूथ ऐसा ना हो, जहां भाजपा की जीत ना हो : शाह

अगले पांच साल महान भारत की नींव डालने के, कोई बूथ ऐसा ना हो, जहां भाजपा की जीत ना हो : शाह

25 Feb 2024 | 5:14 PM

खजुराहो, 25 फरवरी (वार्ता) आगामी लोकसभा चुनाव के पहले भारतीय जनता पार्टी के बूथ कार्यकर्ताओं को विजय का संकल्प दिलाते हुए केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने आज कहा कि अगले पांच साल महान भारत की नींव डालने के हैं और लोकसभा चुनाव में कोई ऐसा बूथ ना हो, जहां भाजपा की जीत ना हो।

see more..
शाह ने ग्वालियर-चंबल क्लस्टर की बैठक को किया संबोधित

शाह ने ग्वालियर-चंबल क्लस्टर की बैठक को किया संबोधित

25 Feb 2024 | 2:32 PM

ग्वालियर, 25 फरवरी (वार्ता) केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने आज मध्यप्रदेश के ग्वालियर प्रवास के दौरान आगामी लोकसभा चुनाव के पूर्व ग्वालियर-चंबल क्लस्टर की प्रबंध समिति की बैठक को संबोधित किया।

see more..
image