Sunday, Feb 25 2024 | Time 20:03 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


रमन से भाजपा के नवनिर्वाचित विधायकों के मिलने का सिलसिला रहा जारी

रायपुर 04 दिसम्बर(वार्ता)छत्तीसगढ़ में भाजपा की शानदार जीत के बाद पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह से नवनिर्वाचित विधायकों के मिलने का सिलसिला आज दिनभर जारी रहा।
भाजपा के नवनिर्वाचित विधायकों की आज सुबह 11 बजे यहां बैठक आहूत की गई थी और उनके स्वागत का भी कार्यक्रम था,लेकिन अपरिहार्य कारणों से उसे स्थगित कर दिया गया। इसके बाद बड़ी संख्या में नवनिर्वाचित विधायक पूर्व मुख्यमंत्री डा.सिंह के आवास पर उनसे मिलने पहुंच गए। सभी ने डा.सिंह को पुष्पगुच्छ भेंटकर बधाई का आदान प्रदान किया। दिनभर डा.सिंह के आवास पर मिलने जुलने का यह सिलसिला जारी रहा।
पार्टी के राष्ट्रीय नेताओं खासकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी,गृह मंत्री अमित शाह एवं पार्टी अध्यक्ष जे.पी.नड्डा के अलावा चुनावी सभाओं के लिए पार्टी उम्मीदवारों की डा.सिंह के लिए मांग थी। उन्होने इन राष्ट्रीय नेताओं के अलावा सबसे ज्यादा चुनावी सभाएं की। नवनिर्वाचित विधायकों ने इसके लिए भी डा.सिंह का आभार व्यक्त किया।
पार्टी ने राज्य में मुख्यमंत्री नामित कर चुनाव नही लड़ा था और चुनाव प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नाम पर सामूहिक नेतृत्व में लड़ा गया था। डा.सिंह केन्द्रीय मंत्री के अलावा छत्तीसगढ़ के 15 वर्ष तक मुख्यमंत्री रह चुके है। राज्य का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा इस बारे में निर्णय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं गृह मंत्री अमित शाह विचार विमर्श कर करेंगे, लेकिन जिन नेताओं के नामों की राजनीतिक गलियारों में चर्चा हैं उनमें विनम्र छवि के डा.सिंह का नाम प्रमुखता से शुमार किया जा रहा है।
साहू
वार्ता
More News
अगले पांच साल महान भारत की नींव डालने के, कोई बूथ ऐसा ना हो, जहां भाजपा की जीत ना हो : शाह

अगले पांच साल महान भारत की नींव डालने के, कोई बूथ ऐसा ना हो, जहां भाजपा की जीत ना हो : शाह

25 Feb 2024 | 5:14 PM

खजुराहो, 25 फरवरी (वार्ता) आगामी लोकसभा चुनाव के पहले भारतीय जनता पार्टी के बूथ कार्यकर्ताओं को विजय का संकल्प दिलाते हुए केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने आज कहा कि अगले पांच साल महान भारत की नींव डालने के हैं और लोकसभा चुनाव में कोई ऐसा बूथ ना हो, जहां भाजपा की जीत ना हो।

see more..
शाह ने ग्वालियर-चंबल क्लस्टर की बैठक को किया संबोधित

शाह ने ग्वालियर-चंबल क्लस्टर की बैठक को किया संबोधित

25 Feb 2024 | 2:32 PM

ग्वालियर, 25 फरवरी (वार्ता) केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने आज मध्यप्रदेश के ग्वालियर प्रवास के दौरान आगामी लोकसभा चुनाव के पूर्व ग्वालियर-चंबल क्लस्टर की प्रबंध समिति की बैठक को संबोधित किया।

see more..
image