Saturday, Apr 13 2024 | Time 03:17 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


छत्तीसगढ़ में अपराधियों के खिलाफ बुलडोजर का हुआ आगाज,पहली कार्रवाई कवर्धा में

कवर्धा 25 जनवरी(वार्ता)छत्तीसगढ़ में पहली बार अपराधियों के खिलाफ बुलडोजर का आगाज आज उस समय हुआ जब हत्या के मामले में आरोपी एक अपराधी के मकान को प्रशासन ने अवैध बताते हुए बुलडोजर से ढ़हा दिया।
कवर्धा राज्य के उप मुख्यमंत्री एवं गृह मंत्री विजय शर्मा का गृह जिला और उनका निर्वाचन क्षेत्र है। उन्होने प्रशासन और पुलिस को हत्या के आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया था।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार कवर्धा शहर से लगे हुए लालपुर में 20 जनवरी की रात को चरवाहे साधराम यादव की हत्या हो गई थी। पुलिस ने इस मामले में अगले ही दिन ही पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया था। बाद में एक और नाबालिक आरोपी को गिरफ्तार किया गया। कल बुधवार को स्थानीय सिग्नल चौक पर चक्का जाम कर ग्रामीणों ने अपराधियो को फांसी देने की माँग की थी।
प्रशासन ने भारी सुरक्षा बन्दोबस्त के बीच साधराम की हत्या के आरोपी अयाज खान के कवर्धा में वार्ड 18 में किये गये अवैध कब्जे को आज बुलडोजर से जमींदोज कर दिया।
साहू
वार्ता
More News
रानी कमलापति स्टेशन से सहरसा और मैसूर के लिए चलेगी साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन

रानी कमलापति स्टेशन से सहरसा और मैसूर के लिए चलेगी साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन

12 Apr 2024 | 8:54 PM

भोपाल,12 अप्रैल (वार्ता) रेलवे ने मध्यप्रदेश के भोपाल में स्थित रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से बिहार में स्थित सहरसा स्टेशन तथा कर्नाटक में स्थित मैसूर स्टेशन के लिए साप्ताहिक स्पेशल ट्रेनें चलाने का निर्णय लिया है।

see more..
मध्यप्रदेश में तीसरे चरण के लिए पहले दिन 7 अभ्यर्थियों ने भरे नामांकन पत्र

मध्यप्रदेश में तीसरे चरण के लिए पहले दिन 7 अभ्यर्थियों ने भरे नामांकन पत्र

12 Apr 2024 | 8:10 PM

भोपाल, 12 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश में मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी अनुपम राजन ने बताया है कि तीसरे चरण के लिये नाम निर्देशन पत्र दाखिल करने की प्रक्रिया 12 अप्रैल से शुरू हो चुकी है। तीसरे चरण के नामांकन के पहले दिन आज 7 अभ्यर्थियों ने 8 नाम-निर्देशन पत्र प्रस्तुत किये।

see more..
image