Thursday, Apr 18 2024 | Time 16:03 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


आठ साल से फरार आरोपी गोवा से गिरफ्तार

भोपाल, 29 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश की भोपाल पुलिस अपराध शाखा ने एक नाबालिग किशोरी से आठ साल पहले गोवा में कई होटलों में देह व्यापार कराने के मामले में तब से फरार आरोपी को गोवा से ही गिरफ्तार किया है।
अपराध शाखा की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार आरोपी ने किशोरी को डरा धमका कर उससे और भी कई स्थानों पर देह व्यापार करवाया था। आरोपी आकाश जैसवाल आठ साल से फरार था और कई बार दबिश देने के बाद भी गिरफ्त से बाहर था।
शहर में अपराध व अपराधियों पर नियंत्रण हेतु पुलिस आयुक्त हरिनारायणचारी मिश्र एवं अतिरिक्त पुलिस आयुक्त अनुराग शर्मा द्वारा लंबे समय से फरार आरोपियों की धरपकड़ पर कार्यवाही के लिए निर्देशित किया गया है। इसी क्रम में पुलिस उपायुक्त अपराध श्रुतकीर्ति सोमवंशी एवं अति पुलिस उपायुक्त अपराध शैलेन्द्र सिंह चौहान के मार्गदर्शन में टीम को लंबे समय से पाक्सो एक्ट में फरार इस आरोपी की तलाश में लगाया गया था।
इस संबंध में किशोरी के पिता ने थाना जीआरपी जबलपुर में अपनी पुत्री के अपहरण संबंधित रिपोर्ट करवाई थी। बाद में बरामद किशोरी ने अपने बयान मे बताया था कि भोपाल की रहने वाली साक्षी शर्मा द्वारा माडलिंग का लालच देते हुये उससे जबरन देह व्यापार करवाया और उसके वीडियो बना लिये। महिला ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे जबरन गोवा निवासी आकाश जैसवाल के पास भेजा जहां आकाश जैसवाल ने उससे देह व्यापार करवाया।
विवेचना के दौरान टीम ने साक्षी शर्मा को भी गिरफ्तार कर लिया।
गरिमा
वार्ता
image