Saturday, Apr 13 2024 | Time 21:02 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


पटवारी रिश्वत लेते गिरफ्तार

ग्वालियर, 30 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के ग्वालियर में लोकायुक्त पुलिस की टीम ने आज एक पटवारी को 35 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है।
लोकायुक्त पुलिस सूत्रों ने बताया कि ग्वालियर लोकायुक्त पुलिस टीम ने कृषि भूमि का नामांतरण आदेश करने के एवज में फरियादी से पटवारी शैलेन्द्र सिंह परिहार को 35 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड लिया है।
बताया गया कि फरियादी जगमोहन प्रजापति ने ग्राम बनवार में कृषि भूमि का नामांतरण आदेश करवाने के एवज में 80 हजार रुपये पटवारी शैलेन्द्र सिंह परिहार ने मांग की थी। दोनों का मामला 45 हजार पर तय हुआ इसके पहले फरियादी ने 10 हजार पटवारी को दे दिये। शेष 35 हजार आज उसने सन वैली के सामने रोड पर पगलटा टी पाइंट के पास सिटी सेंटर पर जैसे ही दिए वैसे ही पास खडी लोकायुक्त की टीम ने आरोपी पटवारी को दबोच लिया।
सं नाग
वार्ता
More News
बैतूल से अर्जुन भलावी होंगे बसपा प्रत्याशी

बैतूल से अर्जुन भलावी होंगे बसपा प्रत्याशी

13 Apr 2024 | 8:22 PM

भोपाल, 13 अप्रैल (वार्ता) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने मध्यप्रदेश के बैतूल संसदीय क्षेत्र से आज श्री अर्जुन भलावी को पार्टी प्रत्याशी घोषित किया।

see more..
मोदी की छिंदवाड़ा की पायल से मुलाकात

मोदी की छिंदवाड़ा की पायल से मुलाकात

13 Apr 2024 | 8:09 PM

भोपाल, 13 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की देश के जाने-माने गेमर्स से मुलाकात के दौरान मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा की बेटी पायल धरे से भेंट को लेकर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि राज्य की इस बेटी पर पूरे प्रदेश को गर्व है।

see more..
image