Saturday, Apr 20 2024 | Time 13:09 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


दुष्कर्म पीड़िता को सुरक्षा देने की बजाय डर का एहसास करा रही सरकार : पटवारी

भोपाल, 03 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने ग्वालियर में एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए आज कहा कि बच्ची के परिवार को गांव छोड़ना पड़ा है और सरकार उसे सुरक्षा देने के बजाए डर का अहसास करा रही है।
श्री पटवारी ने बयान जारी करते हुए कहा कि ग्वालियर में जिस बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म हुआ, उसके परिवार को गांव छोड़ना पड़ा है। शुक्रवार शाम बच्ची के पिता को अपना रोजगार भी छोड़ना पड़ा।
श्री पटवारी ने कहा कि पुलिस का बच्ची के परिवार से ये कहना कि गांव में परिवार को जान का खतरा है, उस परिवार को डर का अहसास कराना है। उन्होंने कहा कि पुलिस की निगरानी में अब पीड़ित परिवार को शिवपुरी भेजा गया है।
श्री पटवारी ने सरकार से सवाल किया कि यदि प्रदेश की पुलिस पीड़िता को सुरक्षा देने की बजाय इस बात पर जोर दे रही है कि गांव में उनकी जान को खतरा है तो क्या यह प्रवृत्ति आपराधिक मानसिकता को प्रोत्साहन नहीं देती। सरकार पलायन के विकल्प के बजाय पीड़ित परिवार को सुरक्षा का एहसास कराए, नहीं तो माना जाएगा कि सरकार ने अपराधियों के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है।
गरिमा
वार्ता
More News
मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

19 Apr 2024 | 7:57 PM

भोपाल, 19 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के पहले चरण में मध्यप्रदेश में आज छह संसदीय सीटों के लिए मतदान शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया और कुल एक करोड़ 13 लाख से अधिक मतदाताओं में से लगभग सत्तर प्रतिशत लोगों ने अपने मताधिकार का उपयोग किया। यह आकड़ा अभी और बढ़ने के आसार हैं।

see more..
image