Sunday, Apr 21 2024 | Time 05:36 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मध्यप्रदेश में सभी 29 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज कर इतिहास बनाएंगे: महेंद्र सिंह

भोपाल, 04 फरवरी (वार्ता) लोकसभा चुनाव के मध्यप्रदेश प्रभारी डॉ महेन्द्र सिंह ने कहा है कि मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सभी 29 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज कर इतिहास बनाएगी।
डॉ सिंह ने दीवार लेखन अभियान के तहत आज यहां रोशनपुरा चौराहे पर एवं सह प्रभारी सतीश उपाध्याय ने वार्ड क्रमांक 26 के बूथ क्रमांक 7 ग्राम सेवनिया गौड़, नागेश्वर मंदिर सूरज नगर तिराहे पर दीवार लेखन किया। प्रदेश प्रभारी डॉ सिंह एवं सह प्रभारी श्री उपाध्याय ने दीवार पर अपने हाथ से कमल का फूल बनाया और ‘एक बार फिर से मोदी सरकार’ स्लोगन लिखा।
दीवार लेखन के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए डॉ सिंह ने कहा कि देशभर में दीवार लेखन चल रहा है। आज उन्होंने भी भोपाल के रोशनपुरा चौराहे पर दीवार लेखन किया। देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का मन बना चुकी है। भाजपा कार्यकर्ता आधारित पार्टी है, देश भर के पार्टी कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव अभियान में जुटे हुए हैं। उन्होंने कहा कि इस वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा अब तक के जीत के सभी रिकार्ड तोड़ेगी। श्री मोदी ऐतिहासिक बहुमत के साथ तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे। मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी सभी 29 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज कर इतिहास बनाएगी।
दीवार लेखन करने के बाद लोकसभा चुनाव के प्रदेश सह प्रभारी श्री उपाध्याय ने कहा कि देश में भाजपा और प्रधानमंत्री श्री मोदी को लेकर प्रचंड लहर है। देश की जनता और पार्टी कार्यकर्ता एक बार फिर से श्री मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए दीवार लेखन का कार्य कर रहे हैं। देश की जनता में प्रधानमंत्री श्री मोदी को लेकर जबर्दस्त उत्साह है। मध्यप्रदेश के साथ देशभर की जनता इस लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक बहुमत से भाजपा को विजयी बनाकर श्री मोदी तो तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्साहित है।
भोपाल के रोशनपुरा चौराहे एवं सूरजनगर में दीवार लेखन के दौरान पार्टी के चुनाव प्रबंधन विभाग के प्रदेश संयोजक श्री प्रदीप त्रिपाठी, प्रदेश प्रवक्ता सुश्री नेहा बग्गा, मीडिया पैनलिस्ट एडवोकेट सचिन वर्मा, जिला उपाध्यक्ष शंकर मकोरिया, जिला मीडिया प्रभारी राजेंद्र गुप्ता, डॉ. योगेन्द्र मुखरैया, प्रवीण प्रेमचंदानी, पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिला अध्यक्ष राकेश सरवैया सहित बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
बघेल
वार्ता
image