Tuesday, Apr 23 2024 | Time 10:55 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


छत्तीसगढ़ में 46 आईपीएस अधिकारियों के तबादले

रायपुर 05 फरवरी(वार्ता)छत्तीसगढ़ की साय सरकार ने सत्ता में आने के लगभग दो माह बाद पहली बार आज भोर में 30 जिलों के पुलिस अधीक्षकों के साथ भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस)के 46 अधिकारियों का तबादला कर दिया।
गृह विभाग द्वारा जारी आदेश के अनुसार भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी संतोष कुमार सिंह को रायपुर के पुलिस अधीक्षक, दीपक झा को राजनांदगांव,इंदिरा कल्याण एलेसेला को कांकेर,आशुतोष सिंह को महासमुंद,विवेक शुक्ला को जांजगीर चांपा, शशि मोहन सिंह को जशपुर, विजय अग्रवाल को सरगुजा, रामकृष्ण साहू को बेमेतरा,जितेंद्र शुक्ला को दुर्ग,दिव्यांग पटेल को रायगढ़,सदानंद कुमार को बलौदा बाजार तथा शलभ सिन्हा को जगदलपुर के पुलिस अधीक्षक के पद पर पदस्थ किया गया है।
आदेश के अनुसार भावना गुप्ता को गौरेला पेंड्रा मरवाही, सूरज सिंह को कोरिया, सिद्धार्थ तिवारी को कोरबा,जितेंद्र यादव को बीजापुर,आंजनेय वाष्णेय को धमतरी,अंकिता शर्मा को सक्ती,रजनेश सिंह को बिलासपुर, सरजूराम भगत को बालोद, एम आर अहिरे को सूरजपुर, प्रशांत कुमार ठाकुर को कमांडेंट, 5वीं वाहिनी, छसबल जगदलपुर,अजातशत्रु बहादुर सिंह को पुलिस अधीक्षक (एटीएस), रायपुर. चंद्रमोहन सिंह को मनेंद्रगढ़-चिरमिरी -भरतपुर,त्रिलोक बंसल को खैरागढ़-छुईखदान-गंडई तथा गिरिजाशंकर जायसवाल को पुलिस अधीक्षक मुंगेली के पद पर पदस्थ किया गया है।
आदेश के अनुसार डॉ.आनंद छाबड़ा, अजय कुमार यादव, बद्री नारायण मीणा को पुलिस महानिरीक्षक पुलिस मुख्यालय नवा रायपुर में पदस्थ किया गया है।केन्द्रीय प्रतिनियुक्ति से लौट रहे अमरेश मिश्रा रायपुर रेंज के नए पुलिस महानिरीक्षक जबकि डा.संजीव शुक्ला बिलासपुर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक बनाए गए है।वरिष्ठ आईपीएस दीपांशु काबरा की सेवाएं परिवहन विभाग से वापस लेते हुए उन्हें अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक पुलिस मुख्यालय रायपुर में पदस्थ किया गया है जबकि जशपुर के पुलिस अधीक्षक रहे डी. रविशंकर की सेवाएं परिवहन विभाग को सौंपते हुए अतिरिक्त परिवहन आयुक्त छत्तीसगढ़ रायपुर के पद पर पदस्थ किया गया है।
साहू
वार्ता
More News
नड्डा आज मध्‍यप्रदेश में करेंगे चुनाव प्रचार

नड्डा आज मध्‍यप्रदेश में करेंगे चुनाव प्रचार

23 Apr 2024 | 10:14 AM

भोपाल, 23 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा आज मध्यप्रदेश के तीन संसदीय क्षेत्रों में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार करेंगे।

see more..
image