Saturday, Apr 13 2024 | Time 11:52 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


छतरपुर घटना में मृतकों के परिजन को चार-चार लाख रूपए की सहायता

भोपाल, 05 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने छतरपुर जिले में ट्रैक्टर पलटने की दुर्घटना में तीन व्यक्तियों के असामयिक निधन पर गहन शोक व्यक्त करते हुए मृतकों के परिजन को चार-चार लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति व परिजन को यह दु:ख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन को दुर्घटना में मृतकों के परिजन को चार-चार लाख रुपए और गंभीर घायलों को 50-50 हजार रुपए की आर्थिक सहायता एवं घायलों के समुचित उपचार की व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं।
छतरपुर जिले के किशनगढ़ थाना क्षेत्र में ट्रेक्टर ट्राली पलटने से तीन लोगों की मौत हो गई। कई लोग इस दुर्घटना में घायल भी हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया।
पुलिस की ओर से प्राप्त जानकारी के अनुसार पन्ना जिले के गनियारी और निवारी से ट्रेक्टर में बैठकर श्रद्धालु जटाशंकर धाम भंडारे में शामिल होने जा रहे थे। तभी चालक द्वारा तेज रफ्तार से चलकर आगे जा रहे दूसरे ट्रेक्टर से ओवरटेक किया। इस दौरान रोड संकरा होने की वजह से ट्रेक्टर नीचे उतर गया और ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई। मौके पर किशनगढ़ थाना प्रभारी राजकुमार तिवारी अपने थाना बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस द्वारा तुरंत ही सभी घायलों को एम्बुलेंस की मदद से नजदीकी बिजावर अस्पताल पहुंचाया गया। गंभीर घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।
गरिमा
वार्ता
More News
यादव आज चार लोकसभाओं में करेंगे चुनाव प्रचार

यादव आज चार लोकसभाओं में करेंगे चुनाव प्रचार

13 Apr 2024 | 9:54 AM

भोपाल, 13 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव आज राज्य के चार लोकसभा क्षेत्रों में चुनाव प्रचार करेंगे।

see more..
रानी कमलापति स्टेशन से सहरसा और मैसूर के लिए चलेगी साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन

रानी कमलापति स्टेशन से सहरसा और मैसूर के लिए चलेगी साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन

12 Apr 2024 | 8:54 PM

भोपाल,12 अप्रैल (वार्ता) रेलवे ने मध्यप्रदेश के भोपाल में स्थित रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से बिहार में स्थित सहरसा स्टेशन तथा कर्नाटक में स्थित मैसूर स्टेशन के लिए साप्ताहिक स्पेशल ट्रेनें चलाने का निर्णय लिया है।

see more..
image