Thursday, Apr 18 2024 | Time 16:36 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भारत जोड़ो न्याय यात्रा काे सफल बनाने का आह्वान किया जीतू ने

उज्जैन, 05 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने वरिष्ठ नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को सफल बनाने का आह्वान पार्टी कार्यकर्ताओं से किया है।
श्री पटवारी यहां पार्टी महासचिव एवं प्रदेश प्रभारी जितेंद्र सिंह के साथ यहां पहुंचे और आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर नेताओं और कार्यकर्ताओं की बैठक ली। इसी दौरान श्री पटवारी ने श्री गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को सफल बनाने के संदर्भ में संबंधित बैठक भी की।
श्री पटवारी ने कहा कि श्री गांधी की यात्रा सामाजिक, आर्थिक और राजनैतिक न्याय की यात्रा है। हम सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को इसे मिलकर सफल बनाना है। उन्होंने कहा कि श्री गांधी देश में लोकतंत्र बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं, इसलिए हम सभी का दायित्व है कि हम उन्हें और मजबूत बनाने का कार्य करें। उन्होंने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से लोकसभा चुनाव की तैयारियों में भी जुट जाने का आह्वान किया।
श्री पटवारी ने यहां के कथित महाकाल घोटाले का जिक्र करते हुए आरोप लगाया और कहा कि शासन प्रशासन में कसावट नहीं होने का ये नतीजा है। यहां भी अन्याय, अत्याचार और जघन्य अपराध लगातार बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को गृह मंत्री के तौर पर भी अपनी जिम्मेदारी निभाना चाहिए।
प्रशांत
वार्ता
image