Tuesday, Apr 23 2024 | Time 10:35 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


धारदार हथियार से एक व्यक्ति की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

सिंगरौली, 05 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले के चितरंगी थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की धारदार हथियार से हत्या करने वाले आरोपी को आज उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले से गिरफ्तार कर लिया गया।
पुलिस सूत्रों के अनुसार चितरंगी थाना क्षेत्र के ग्राम सूदा में एक पेड़ के नीचे रामचन्द्र पनिका (50) की उसके रिश्तेदार गुल्लू पनिका ने कल धारदार हथियार (फर्सा) से प्रहार कर उसका सिर धड़ से अलग कर हत्या कर दी। दरअसल दोनों ने गांव के ही एक व्यक्ति के घर पर शराब पी। इस बीच दोनों में बातचीत हो गयी। आरोपी गुल्लू पनिका उसे किसी बहाने से गांव से कुछ दूरी पर एक महुआ के पेड़ के नीचे ले गया और वहां उसने रामचंद्र पर फर्से से दो बार प्रहार किया और उसका सिर धड़ से अलग कर दिया, जिससे रामचंद्र की घटना स्थल पर मौत हो गयी। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।
घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव काे अपने कब्जे में लिया। पुलिस ने मृतक रामचंद्र की बहन की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश प्रारंभ की। पुलिस ने आज आरोपी गुल्लू पनिका काे उसके गांव गर्दी थाना जुगैल जिला सोनभद्र उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस पूछताछ में आरोपी गुल्लू पनिका ने बताया कि उसके भाई की बेटी रामचंद्र पनिका के यहां ब्याही है, जिसे रामचंद्र द्वारा परेशान किया जा रहा था, जिसके चलते उसने इस घटना का अंजाम दिया। पुलिस मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
बघेल
वार्ता
image