Thursday, Apr 18 2024 | Time 17:37 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


लोकसभा चुनाव में प्रत्येक बूथ पर भाजपा को जिताने जुट जाएं कार्यकर्ता: जामवाल

मुरैना/ग्वालियर, 05 फरवरी (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल ने आज कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ता प्रत्येक बूथ पर पार्टी को जिताने के लिए प्राणपण से जुट जाएं।
लोकसभा चुनाव के मद्देनजर श्री जामवाल ने मुरैना और ग्वालियर में लोकसभा क्षेत्र की बैठक को संबोधित किया। बैठक को संबोधित करते हुए श्री जामवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार और मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार गरीब कल्याण को लेकर सैकड़ों योजनाएं चला रही हैं। भाजपा की डबल इंजन की सरकार के जनकल्याणकारी और जनहितैषी योजनाओं को पार्टी कार्यकर्ता घर-घर जाकर जनता को बताएं। सरकार की योजनाओं के पात्र हितग्राही अगर किसी भी योजना का लाभ पाने से अभी तक वंचित हों तो उन हितग्राहियों को लाभ दिलाने का कार्य करें।
श्री जामवाल ने कहा कि कार्यकर्ता अगले दो माह तक पूर्णकालिक के रूप में अपनी सेवाएं पार्टी को दें। बैठक को ग्वालियर-चंबल क्लस्टर प्रभारी एवं प्रदेश के पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह एवं ग्वालियर-चंबल संभाग के संभागीय प्रभारी विजय दुबे ने संबोधित किया।
बैठक को संबोधित करते हुए श्री जामवाल ने कहा कि अपने सामने अभी लोकसभा का चुनाव है। यह लोकसभा का चुनाव 2047 में भारत को विश्व गुरू बनाने को लेकर है। उसको लेकर केंद्र की भाजपा सरकार अपनी तैयारी कर रही है। पूरे देश में भाजपा को लेकर सकारात्मक वातावरण बना हुआ है, लेकिन हमें और परिश्रम की पराकाष्ठा कर ऐसे बूथ जो पिछले चुनाव में हारे हैं उनको जिताने का लक्ष्य लेकर कार्य करना है। हमें ऐसे नेतृत्व का निर्माण करना है जो सबको साथ लेकर कार्य कर सके। उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं में राजनैतिक कौशल को बढ़ाना है। लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी ने पूरे देश में क्लस्टर बनाए हैं। हमें क्लस्टर, लोकसभा और विधानसभा स्तर पर प्रवास करना है।
मुरैना में आयोजित बैठक में पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष बृजराज सिंह चौहान, जिला अध्यक्ष डॉ. योगेशपाल गुप्ता, जिला प्रभारी जय सिंह कुशवाह, लोकसभा प्रभारी जयप्रकाश राजौरिया, लोकसभा संयोजक अनूप सिंह, सह संयोजक हमीर सिंह पटेल, श्योपुर जिला अध्यक्ष सुरेन्द्र जाट उपस्थित थे। वहीं ग्वालियर में आयोजित बैठक में पार्टी के वरिष्ठ नेता व महाराष्ट्र के सह प्रभारी जयभान सिंह पवैया, मध्यप्रदेश शासन के मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, पूर्व मंत्री माया सिंह, प्रदेश मंत्री लोकेन्द्र पाराशर, प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल, पूर्व मंत्री भारत सिंह कुशवाह, इमरती देवी, जिलाध्यक्ष अभय चौधरी आदि उपस्थित रहे।
बघेल
वार्ता
image