Saturday, Apr 20 2024 | Time 12:51 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


उदय प्रताप सिंह ने जिला अस्पताल में घायलों के उपचार की व्यवस्थाओं का जायजा लिया

हरदा, 06 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के परिवहन एवं स्कूल शिक्षा मंत्री राव उदय प्रताप सिंह ने आज हरदा जिले के ग्राम बैरागढ़ में हुई विस्फोट की घटना के बाद घटना स्थल का दौरा किया और वहां के हालात देखे तथा जिला प्रशासन के अधिकारियों को राहत के सभी आवश्यक इंतजाम करने के निर्देश दिये।
इस दौरान उनके साथ अपर मुख्य सचिव अजीत केसरी, होमगार्ड के महानिदेशक अरविंद कुमार, पुलिस महानिरीक्षक इरशाद वली, उपमहानिरीक्षक जगत सिंह राजपूत, कलेक्टर ऋषि गर्ग, पुलिस अधीक्षक संजीव कंचन, पूर्व मंत्री कमल पटेल, जिला पंचायत अध्यक्ष गजेंद्र शाह उपस्थित थे।
परिवहन मंत्री श्री सिंह ने अधिकारियों के साथ जिला अस्पताल जाकर दुर्घटना में हुए घायलों से चर्चा की तथा उपस्थित चिकित्सकों को घायलों के बेहतर उपचार के निर्देश दिये। उन्होंने इस दौरान कहा कि सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता दुर्घटना के शिकार लोगों की मदद करना है, जो भी दोषी व्यक्ति हैं, उन्हें बख्शा नही जाएगा।
सं बघेल
वार्ता
More News
मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

19 Apr 2024 | 7:57 PM

भोपाल, 19 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के पहले चरण में मध्यप्रदेश में आज छह संसदीय सीटों के लिए मतदान शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया और कुल एक करोड़ 13 लाख से अधिक मतदाताओं में से लगभग सत्तर प्रतिशत लोगों ने अपने मताधिकार का उपयोग किया। यह आकड़ा अभी और बढ़ने के आसार हैं।

see more..
image