Tuesday, Apr 23 2024 | Time 10:00 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


संगठनात्मक कार्यों से बूथ को और मजबूती दें कार्यकर्ता: जामवाल

भोपाल, 07 फरवरी (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल ने कहा है कि आगामी लोकसभा चुनाव देश के विकास के साथ-साथ देश की दिशा और दशा बदलने वाला चुनाव है। हमें अपनी-अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करते हुए संगठनात्मक कार्यों से बूथ को और मजबूती प्रदान करना है।
श्री जामवाल ने यह बात जिला भाजपा कार्यालय में टीकमगढ़ लोकसभा क्षेत्र की बैठक को संबोधित करते हुए कही। बैठक को प्रदेश उपाध्यक्ष व संभाग प्रभारी चौधरी मुकेश सिंह चतुर्वेदी ने भी संबोधित किया। श्री जामवाल ने कहा कि जो बूथ विधानसभा चुनाव में हम जीते हैं वहां 10 प्रतिशत वोट बढ़ाने के साथ हारे हुए बूथों को जीतने का लक्ष्य लेकर कार्य करें। बूथ कार्यकर्ता पार्टी की बहुत महत्वपूर्ण इकाई होती है।
क्षेत्रीय संगठन महामंत्री बूथ की जीत ही भाजपा को लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक विजय दिलाएगी। इसलिए हम सभी कार्यकर्ताओं को अपना-अपना बूथ जीतने के लिए समाज के अलग-अलग वर्गों, प्रबुद्ध लोगों, अलग-अलग व्यवसाय के साथ समाजसेवा के क्षेत्र में कार्य करने वाले लोगों को पार्टी से जोड़ने का काम करना है।
श्री जामवाल ने कहा कि मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के देवदुर्लभ कार्यकर्ताओं की अथम मेहनत का परिणाम है कि ऐतिहासिक बहुमत से पार्टी की सरकार बनी है। आगामी महीनों में लोकसभा चुनाव होने जा रहे हैं। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए हमें लोकसभा चुनाव में परिश्रम की पराकाष्ठा करना है। कुछ षड्यंत्रकारी शक्तियां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रोकने के लिए आपस में गठबंधन कर रही हैं। लोकसभा चुनाव में पार्टी को ऐतिहासिक बहुमत दिलाकर षड्यंत्रकारियों को करारा जवाब दें।
उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर 25 फरवरी को प्रत्येक बूथ पर समाज के सभी वर्ग के लोगों को मन की बात कार्यक्रम को सुनवाएं, ताकि लोग प्रधानमंत्री श्री मोदी के अद्भुत विचारों से अवगत हो सकें। इस अवसर पर लोकसभा संयोजक विवेक चतुर्वेदी, लोकसभा विस्तारक तूफान सिंह, टीकमगढ़ जिला अध्यक्ष अमित नूना, निवाड़ी जिला अध्यक्ष अखिलेश अयाची सहित जिला पदाधिकारी उपस्थित रहे।
बघेल
वार्ता
image