Friday, Apr 19 2024 | Time 21:47 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


दुर्व्यवहार का वीडियो वायरल होने पर तहसीलदार को हटाया गया

बड़वानी, 09 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के पानसेमल के तहसीलदार का कथित तौर पर एक आदिवासी किसान को थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल होने के बाद कलेक्टर ने तहसीलदार को हटाते हुए कलेक्टर कार्यालय में पदस्थ कर दिया है।
सोशल मीडिया पर गुरुवार को एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें पानसेमल के प्रभारी तहसीलदार हितेंद्र भावसार उनका वीडियो पर बनाए जाने पर नाराज दिखाई दिए। उन्होंने किसान रविंद्र को अपने पास बुलाया और कथित तौर पर थप्पड़ मार दिया। तहसीलदार हालांकि यह कहते सुनाई दिए कि किसी भी विवाद का निराकरण न्यायालय में किया जा सकता है और असंतुष्ट व्यक्ति अपील कर सकता है।
उधर किसान और उसके रिश्तेदारों का कहना था कि प्रशासन और पुलिस के लोग भी वीडियो बना रहे थे। घटना एक हफ्ते पुरानी बताई जा रही है।
पानसेमल के अनुविभागीय दंडाधिकारी रमेश सिसोदिया ने बताया कि नायब तहसीलदार न्यायालय ने ग्राम कांसूल के सूरज और दशरथ के बीच मेड़ को लेकर विवाद में रास्ता खुलवाने के लिए आदेश पारित किया था। अपील किए जाने पर एसडीएम न्यायालय ने भी आदेश को यथावत रखा था। तहसीलदार, नायब तहसीलदार तथा पानसेमल का थाना प्रभारी खेत में आदेश के परिपालन में रास्ता खुलवाने गए थे। उन्होंने कहा कि वीडियो के माध्यम से विवाद का पता चला है, इसकी जांच कराई जाएगी।
जिला कलेक्टर डॉक्टर राहुल फटिंग ने गुरुवार को ही पानसेमल के प्रभारी तहसीलदार हितेंद्र भावसार को हटाकर कलेक्ट्रेट में पदस्थ कर दिया है।
सं प्रशांत
वार्ता
More News
मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

19 Apr 2024 | 7:57 PM

भोपाल, 19 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के पहले चरण में मध्यप्रदेश में आज छह संसदीय सीटों के लिए मतदान शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया और कुल एक करोड़ 13 लाख से अधिक मतदाताओं में से लगभग सत्तर प्रतिशत लोगों ने अपने मताधिकार का उपयोग किया। यह आकड़ा अभी और बढ़ने के आसार हैं।

see more..
image