Thursday, Apr 18 2024 | Time 12:35 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


सत्ता नही लक्ष्य और विचार के लिए कार्य करती भाजपा: जामवाल

सागर, 08 फरवरी (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल ने कहा है कि भाजपा विश्व का सबसे बड़ा राजनैतिक दल है। भाजपा सत्ता के लिए काम नही करती, बल्कि एक लक्ष्य और विचार के लिए काम करती है। विकसित भारत को परम वैभव पर पहुंचाकर पुनः विश्व गुरु बनाना भाजपा का लक्ष्य है।
श्री जामवाल ने यह बात आज यहां सागर लोकसभा क्षेत्र की बैठक को संबोधित करते हुए कही। श्री जामवाल ने कार्यकर्ताओं से कहा कि चुनाव छोटा हो या बड़ा, हमें पूरी तैयारी और योजना के साथ कार्य करना है। हम सभी को अपनी-अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करते हुए संगठनात्मक कार्यों से बूथ को और मजबूती प्रदान करना है। जो बूथ विधानसभा चुनाव में हम जीते हैं वहां 10 प्रतिशत वोट बढ़ाने के साथ हारे हुए बूथों को जीतने का लक्ष्य लेकर कार्य करें। बूथ कार्यकर्ता पार्टी की बहुत महत्वपूर्ण इकाई होती है।
सागर क्लस्टर प्रभारी डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि लगातार कांग्रेस के नेता भाजपा की सदस्यता ले रहे है। महाकौशल में कांग्रेस लगभग समाप्त होने की कगार पर है। यही क्रम बुंदेलखंड में भी देखने को मिलेगा। हमें प्रत्येक बूथ पर अधिक से अधिक वोट प्राप्त करने के लक्ष्य के साथ कार्य करना है। मतदान प्रतिशत बढ़ाने में पन्ना प्रभारी की महत्वपूर्ण भूमिका रहती है, इसलिए हम सभी कार्यकर्ताओं को बूथ इकाई को और मजबूत करने के लिए प्राणपण से जुटना है।
इस दौरान मंच पर प्रदेश शासन के मंत्री गोविंद सिंह राजपूत, सागर संभाग प्रभारी चौधरी मुकेश सिंह चतुर्वेदी, प्रदेश मंत्री और लोकसभा संयोजक प्रभुदयाल पटेल, प्रदेश मंत्री लता वानखेड़े, सागर लोकसभा प्रभारी जयप्रकाश चतुर्वेदी, लोकसभा सह संयोजक श्याम तिवारी मौजूद रहे।
सं बघेल
वार्ता
image