Tuesday, Apr 23 2024 | Time 11:23 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


तस्वीर और तकदीर बदलने वाला बजट - किरणदेव

रायपुर 09 फरवरी(वार्ता)छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष किरण देव ने प्रदेश सरकार के आज पेश बजट को विकसित छत्तीसगढ़ के लिए बेहतर बजट बताया है।
श्री किरनदेव ने आज यहां बजट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ के समग्र विकास के लिए इस बजट में हर पहलु को ध्यान दिया गया है। शिक्षा, स्वास्थ्य, बुनियादी, पेयजल अधोसंरचना सहित समाज के अंतिम व्यक्ति तक चिंता की गई है। उन्होंने कहा कि बस्तर से लेकर सरगुजा के संपूर्ण विकास की दस्तावेज का प्रस्तुतिकरण विधानसभा के पटल पर रखा गया है।
उन्होने कहा कि इस बजट में समाज के हर वर्ग की चिंता की गई है। इस परिकल्पना के साथ हम विकास की हर संभावाओं के लिए जुटेंगे। यह बजट तकनीकी संसाधनों को प्रोत्साहित कराने वाला होगा, जिससे हम नवीन संसाधनों के साथ विकास के नए आयामों को छू पाएंगे। बुनियादी ढांचे के विकास के साथ जनता पर किसी प्रकार का कोई भार नहीं होगा।
श्री किरण देव ने कहा कि बजट में बस्तर के विकास पर विशेष ध्यान दिया गया है बस्तर के महेन्द्र कर्मा विश्वविद्यालय में 20 नये विभाग व 33 नवीन स्नातक व स्नात्तकोत्तर पाठ्यक्रम की गई है। इसके लिए उन्होंने उच्च शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल व वित्त मंत्री ओपी चौधरी के प्रति आभार व्यक्त किया है।
साहू
वार्ता
More News
नड्डा आज मध्‍यप्रदेश में करेंगे चुनाव प्रचार

नड्डा आज मध्‍यप्रदेश में करेंगे चुनाव प्रचार

23 Apr 2024 | 10:14 AM

भोपाल, 23 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा आज मध्यप्रदेश के तीन संसदीय क्षेत्रों में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार करेंगे।

see more..
image