Thursday, Apr 18 2024 | Time 13:44 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भाजपा लोक सभा चुनाव में वोट प्रतिशत हासिल करने चला रही गांच चलो अभियान-विष्णुदत्त

मुरैना, 10 फरवरी (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि लोक सभा चुनाव में भाजपा का लक्ष्य 68 प्रतिशत वोट हासिल करना है। जिसके लिए भाजपा द्वारा गांव चलो अभियान चलाया जा रहा है।
श्री शर्मा राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के तीन दिवसीय मध्यभारत प्रांतीत कार्यकर्ता सम्मेलन के शामिल होने के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि भाजपा लोक सभा चुनाव में 68 प्रतिशत वोट हासिल करने के लिए गांव चलो अभियान चला रही है।
उन्होंने कहा कि इस अभियान के तहत एक प्रवासी और एक अन्य कार्यकर्ता गांव में प्रवास करेंगे। इस बहुआयामी अभियान के तहत मध्यप्रदेश के 53 हजार 136 गांवों एवं नगरों के 1700 वार्डों मेें 1 लाख 25 हजार कार्यकर्ता पहुंचकर प्रवास करेंगे।
श्री शर्मा ने कहा कि भाजपा की प्रदेश एवं केन्द्र सरकारों ने गांव, गरीब के कल्याण के लिए ऐतिहासिक काम किया है। अभियान के दौरान भाजपा कार्यकर्ता ग्रामीणों को सरकार की योजनाओं से अवगत कराएगें और लाभान्वित हुए हितग्राहियों से संवाद कर उन्हें पार्टी से जोडऩे का काम करेंंगे। उन्होंने बताया कि गांव चलो अभियान के दौरान कार्यकर्ताओं द्वारा संगठनात्मक गतिविधियों को भी अपडेट कर सुदृढ़ बनाने का कार्य करेंगे। कार्यकर्ताओं द्वारा गांव में प्रवास के दौरान अपने हाथों से दीवार लेखन का कार्य भी किया जाएगा।
सं नाग
वार्ता
image