Saturday, Apr 13 2024 | Time 12:21 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


विदिशा कांग्रेस जिला अध्यक्ष कटारे भाजपा में शामिल

भोपाल, 12 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के विदिशा जिले के कांग्रेस अध्यक्ष राकेश कटारे समेत पार्टी के कई नेताओं और कार्यकर्ताओं ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़कर भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया।
भाजपा की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार विदिशा कांग्रेस जिला अध्यक्ष श्री कटारे एवं टीकमगढ़ के पूर्व विधायक दिनेश अहिरवार, छतरपुर के पूर्व मंडी उपाध्यक्ष कैलाश द्विवेदी, गौरिहार जनपद अध्यक्ष श्रीमती तुलसी अनुरागी एवं गोटेगांव से कांग्रेस विधानसभा प्रत्याशी सत्यसिंह पटेल सहित लगभग आधा दर्जन कांग्रेस नेताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली।
इन सभी ने पार्टी के यहां स्थित प्रदेश कार्यालय में भाजपा अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा, वरिष्ठ नेता डॉ. नरोत्तम मिश्रा एवं प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा के समक्ष भाजपा की सदस्यता ली।
इसी बीच कांग्रेस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार श्री कटारे को विदिशा जिला अध्यक्ष के पद से मुक्त कर दिया गया है। पार्टी के मुताबिक श्री कटारे के संगठनात्मक निर्देशों के पालन के प्रति निष्क्रिय रहने के कारण ये कार्रवाई की गई है।
गरिमा
वार्ता
More News
यादव आज चार लोकसभाओं में करेंगे चुनाव प्रचार

यादव आज चार लोकसभाओं में करेंगे चुनाव प्रचार

13 Apr 2024 | 9:54 AM

भोपाल, 13 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव आज राज्य के चार लोकसभा क्षेत्रों में चुनाव प्रचार करेंगे।

see more..
रानी कमलापति स्टेशन से सहरसा और मैसूर के लिए चलेगी साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन

रानी कमलापति स्टेशन से सहरसा और मैसूर के लिए चलेगी साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन

12 Apr 2024 | 8:54 PM

भोपाल,12 अप्रैल (वार्ता) रेलवे ने मध्यप्रदेश के भोपाल में स्थित रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से बिहार में स्थित सहरसा स्टेशन तथा कर्नाटक में स्थित मैसूर स्टेशन के लिए साप्ताहिक स्पेशल ट्रेनें चलाने का निर्णय लिया है।

see more..
image