Friday, Apr 19 2024 | Time 22:02 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भूरिया ने पदभार ग्रहण किया

भोपाल, 15 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री सुश्री निर्मला भूरिया ने आज मध्यप्रदेश महिला वित्त निगम के अध्यक्ष का पदभार ग्रहण किया।
सुश्री भूरिया ने कहा कि निगम महिलाओं के सशक्तिकरण एवं चहुँमुखी विकास के लिये भरसक प्रयास करेगा। उल्लेखनीय है कि मध्यप्रदेश महिला वित्त एवं विकास निगम की स्थापना 1988 में राज्य शासन द्वारा महिलाओं के चहुँमुखी विकास के उद्देश्य को लेकर की गई। महिला के कल्याण के लिये निगम द्वारा योजनाओं का संचालन कर राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी अलग पहचान स्थापित की है। निगम को उत्तम कार्य के लिये यूएन अवार्ड, सीताराम राव लाइवलीहुड अवार्ड,स्कॉच अवार्ड जैसे अवार्डों से सम्मानित किया गया है।
बैठक में निगम की प्रबंध संचालक श्रीमती निधि निवेदिता, निगम की पूर्व अध्यक्ष श्रीमती अमिता चपरा, महाप्रबंधक अरविंद सिंह भाल एवं प्रबंधक श्रीमती टीना पांडे सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।
नाग
वार्ता
More News
मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

19 Apr 2024 | 7:57 PM

भोपाल, 19 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के पहले चरण में मध्यप्रदेश में आज छह संसदीय सीटों के लिए मतदान शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया और कुल एक करोड़ 13 लाख से अधिक मतदाताओं में से लगभग सत्तर प्रतिशत लोगों ने अपने मताधिकार का उपयोग किया। यह आकड़ा अभी और बढ़ने के आसार हैं।

see more..
image