Thursday, Apr 18 2024 | Time 15:54 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


छत्तीसगढ़ में भाजपा में शामिल हुए कई दलों के नेता

रायपुर 15 फरवरी(वार्ता)छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी में कांग्रेस,जनता कांग्रेस और अन्य दलों के कई नेता आज शामिल हो गए।
मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय एवं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष किरण सिंह देव की उपस्थिति में शामिल होने वालों पूर्व विधायक प्रमोद शर्मा एवं विधान मिश्रा प्रमुख थे।पूर्व विधायक श्री शर्मा निवर्तमान विधानसभा में जनता कांग्रेस के टिकट पर चुने गए थे।विधानसभा चुनाव से पहले वह कांग्रेस में शामिल हुए थे,चार माह बाद फिर उन्होने दलबदल किया।
मुख्यमंत्री श्री साय ने इस मौके पर कहा कि भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है, भाजपा में लोकतंत्र है। कार्यकर्ता अपनी योग्यता के अनुसार बड़े-बड़े पदों पर जाते है। बगिया का एक छोटा सा कार्यकर्ता विष्णुदेव साय आज मुख्यमंत्री के पद पर है तो यह इसका सबसे बड़ा उदाहरण है। श्री नरेंद्र मोदी विश्व के सबसे बड़े नेता है, सबसे अधिक लोकप्रिय है। मोदी जी के कारण भारत पूरे विश्व देश का डंका बज रहा है।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं विधायक किरण सिंह देव ने कहा भाजपा में शामिल होने वाले सभी साथियों का स्वागत करते हुए कहा कि भाजपा की नीति राष्ट्र सर्वोपरि की नीति है।प्रधानमंत्री 24 घंटे में 20 घंटे कार्य कर देश को विकसित बनाने के मिशन के लगे है। पिछले 10 वर्षो में मोदी जी के प्रयासों से यह लगता है भारत फिर से विश्व गुरु बनेगा।
साहू
वार्ता
image