Thursday, Apr 18 2024 | Time 14:27 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


दिल्ली में कल से होने वाले पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन में प्रदेश के 12 सौ से ज्यादा कार्यकर्ता अपेक्षित : शर्मा

भोपाल, 16 फरवरी (वार्ता) नयी दिल्ली में कल से होने वाले भारतीय जनता पार्टी के दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन में मध्यप्रदेश के पार्टी के 12 सौ से ज्यादा कार्यकर्ता भाग लेने वाले हैं।
पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने आज यहां संवाददाताओं को बताया कि दिल्ली में कल से भाजपा का दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन होने वाला है। भारत मंडपम में होने वाले इस अधिवेशन के उद्घाटन सत्र को पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा और समापन सत्र को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संबोधित करेंगे।
उन्होंने बताया कि मध्यप्रदेश से इस अधिवेशन में 1226 कार्यकर्ता अपेक्षित हैं। राज्य से राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य, सांसद, विधायक, पूर्व सांसद, प्रदेश पदाधिकारी, कोर समिति के सदस्य, सात क्लस्टर प्रभारी, लोकसभा प्रभारी से लेकर जिला स्तर के कार्यकर्ता भी इसमें शामिल होंगे।
श्री शर्मा ने बताया कि सभी राज्यों को मिला कर इस अधिवेशन में भाग लेने वाले कार्यकर्ताओं की संख्या 12 से 15 हजार हो सकती है। इस अधिवेशन में लोकसभा चुनाव के पहले पार्टी अध्यक्ष श्री नड्डा, प्रधानमंत्री श्री मोदी और वरिष्ठ नेता सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को मार्गदर्शन देंगे। अधिवेशन हर बूथ की मजबूती के आधार को लेकर होने वाला है।
उन्होंने कहा कि ये अधिवेशन श्री राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के बाद हो रहा है, इसलिए समझा जा रहा है कि उस आयोजन का जश्न इस अधिवेशन में जरूर मनेगा। अधिवेशन में हर राज्य की अपनी रिपोर्ट, काम के आधार पर प्रस्तुतिकरण के माध्यम से रखी जाएगी।
संगठन के अभियानों के संदर्भ में उन्होंने बताया कि गांव चलो अभियान के बाद पार्टी का अब हितग्राहियों से संपर्क अभियान चलेगा। छह करोड़ हितग्राहियों से 25 लाख पार्टी कार्यकर्ता संपर्क करेंगे।
गरिमा
वार्ता
image