Tuesday, Apr 23 2024 | Time 10:56 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कांग्रेस के राम मंदिर पर उठाए कदम से जिनके मन में पीड़ा, उन्हें मिलना चाहिए अवसर : शर्मा

भोपाल, 16 फरवरी (वार्ता) आगामी लोकसभा चुनाव के पूर्व बड़ी संख्या में कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने पर मध्यप्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा कि पार्टी के दरवाजे खुले हुए हैं और कांग्रेस के राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर उठाए कदम से जिन कांग्रेसजनों के मन में पीड़ा है, उन्हें अवसर मिलना चाहिए।
श्री शर्मा ने यहां संवाददाताओं से चर्चा के दौरान ये बात कही। उनसे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने की अटकलों के बारे में सवाल किया गया था। इस पर उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कहा कि अगर किसी को लगता है कि उन्हें हमारे नेतृत्व पर विश्वास बनता है, तो ऐसे लोगों के लिए पार्टी के दरवाजे खुले हैं। साथ ही उन्होंने स्पष्ट करते हुए कहा कि भाजपा ने अपने दरवाजे इसलिए खोले हैं, अभी कांग्रेस ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का अपमान किया, कांग्रेस के इस कदम से अगर कांग्रेस के लोगों के मन में पीड़ा है तो उन्हें अवसर मिलना चाहिए।
इसके साथ ही उन्होंने संवाददाताओं से श्री कमलनाथ के संदर्भ में कहा कि जिनका नाम लिया जा रहा है, उनके मन में भी पीड़ा है तो उनका स्वागत है।
उन्होंने कहा कि दूसरे दलों के लोगों के आने के बाद भी भाजपा की आत्मा जैसी है, वैसे ही बनी रहेगी। भाजपा परिवारों पर नहीं चलती, विचार पर चलती है। जिनके पास विचार हो, वो दल आगे ही बढ़ता है।
लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशी चयन के संदर्भ में श्री शर्मा ने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व को जब लगेगा, प्रत्याशी चयन पर केंद्रीय नेतृत्व ही निर्णय करेगा।
कांग्रेस की ओर से भाजपा पर लोकतंत्र का गला घोंटने संबंधित आरोपों पर उन्होंने कहा कि ये काम अगर किसी ने किया, तो कांग्रेस ने किया। पार्टी का अब कोई अस्तित्व बचा नहीं, ऐसे में अब वो सिर्फ आरोप ही लगा सकती है।
गरिमा
वार्ता
More News
नड्डा आज मध्‍यप्रदेश में करेंगे चुनाव प्रचार

नड्डा आज मध्‍यप्रदेश में करेंगे चुनाव प्रचार

23 Apr 2024 | 10:14 AM

भोपाल, 23 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा आज मध्यप्रदेश के तीन संसदीय क्षेत्रों में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार करेंगे।

see more..
image