Tuesday, Apr 23 2024 | Time 09:29 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


महिला को जलाए जाने के मामले में प्रकरण दर्ज

मुरैना, 18 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में एक गर्भवती महिला को जलाए जाने के मामले में पुलिस ने दो महिलाओं सहित पांच के खिलाफ हत्या का प्रयास और छेड़छाड़ की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार ग्राम बड़फरा निवासी महिला सरोज अपने पति सुरेश के खिलाफ दर्ज दुष्कर्म के मामले में फरियादिया पक्ष के परिजनों से राजीनामा करने के लिये कल उनके गांव चांद का पूरा गई थी। वहां तीन व्यक्तियों राकेश, मदन और गौतम ने उसे पटककर उसके साथ दुष्कृत्य करने का प्रयास किया और दो महिलाओं ने उसके शरीर पर पेट्रोल डालकर जलाया, जिससे पीड़िता अस्सी प्रतिशत जल गयी।
पुलिस के अनुसार पीड़िता का ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल में उपचार किया जा रहा है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस अधिकारी को पीड़िता ने मृत्युपूर्व कथन के आधार पर कल देर रात जिले की अम्बाह थाना पुलिस ने दो महिलाओं सहित पांच के खिलाफ हत्या का प्रयास और छेड़छाड़ एवं दुष्कृत्य के प्रयास की धाराओं में मामला दर्ज किया है। इस मामले में अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है और विवेचना के दौरान जो तथ्य मिलेंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी। उधर, ग्वालियर जयारोग्य चिकित्सालय सूत्रों के अनुसार पीड़ित आठ माह की गर्भवती है। बुरी तरह से झुलसने के कारण उसके गर्भ में बच्चे की मौत हो चुकी है।
सं बघेल
वार्ता
image